बेगूसराय में पश्चिम बंगाल से कंटेनर में लोड कर लायी गयी 254 कार्टन अंग्रेजी शराब जप्त, होली में खपाने की थी तैयारी

Sharab

डेस्क : मद्य निषेध इकाई पटना से प्राप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बेगूसराय पुलिस ने एक कंटेनर विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में कंटेनर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन शराब कहां ले जाया जा रहा था, इसका खुलासा नहीं हो सका है। मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने बुधवार को बताया कि मध निषेध इकाई पटना से मंगलवार की रात सूचना मिली अंग्रेजी शराब लदा एक कंटेनर खगड़िया तरफ से एनएच-31 होकर आ रही है।

सूचना मिलते ही वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार पुलिस उपाधीक्षक (परिक्ष्मान) सह बलिया थानाध्यक्ष डॉ. रविन्द्र मोहन प्रसाद पुलिस टीम के साथ सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए लखमिनियां स्टेशन चौक होकर साहेबपुर कमाल तरफ बढ़े ही थे कि बाबा द ढ़ाबा होटल के पास एक कंटेनर चालक पुलिस गाड़ी को देखकर संदिग्ध अवस्था में वाहन खड़ाकर भागने लगा। उसे खदेड़कर पकड़ा गया तथा कंटेनर की तलाशी में अंदर से 254 पेटी (2286 लीटर) अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।

कंटेनर चालक अब्दुल वसीर पश्चिम बंगाल स्थित उत्तर दिनाजपुर जिला के मदरगाछी का निवासी है। चालक ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के दालकोला से शराब लेकर आ रहा है तथा मोबाईल से सम्पर्क द्वारा आगे ले जा रहा था। मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि चालक से पूछताछ तथा उसके मोबाइल की जांच पड़ताल कर शराब कारोबारी को पकड़ने की दिशा में कार्रवाई की जा रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page