सरकार द्वारा 25 हजार ₹ का ईनामी व बेगूसराय का मोस्ट वांटेड समस्तीपुर स्टेशन पर चढा STF के हत्थे

न्यूज डेस्क : बेगूसराय का एक बदमाश बिहार सरकार के लिए जहां चुनौती बना हुआ था। वहीं बिहार पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ मोस्ट वांटेड ( MOST WANTED ) आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया । बताते चलें कि 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश बेगूसराय ( BEGUSARAI ) का कुख्यात अपराधी अनिल महतो शुक्रवार को एसटीएफ के हत्थे उस वक्त चढ़ गया। जब उसके समस्तीपुर स्टेशन पहुचने की गुप्त सूचना पर सादे लिवास में रेलवे स्टेशन पर एसटीएफ ( STF ) ने उसको दबोचने के लिए रेकी की ।

अनिल महतो बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र का निवासी है। थाना क्षेत्र के परबन्दा गांव के निवासी सियाराम महतो के पुत्र अनिल महतों की गिरफ्तारी के लिए राज्य सकार ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। उक्त गिरफ्तार मोस्ट वांटेड के खिलाफ बेगूसराय जिले के बरौनी, टाउन व विभूतिपुर थाने में आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं। अनिल महतो का बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र में आतंक का साम्राज्य कायम हो चुका था। वह क्राइम को अंजाम तो देता था लेकिन उसे पकड़ने की हिम्मत किसी के अंदर नहीं हो पाती थी। हर एक के बाद एक हर घटना के बाद वह पुलिस की नजर से बचकर गायब हो जाता था।

राज्य सरकार नवउसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का इनाम रखा था। एसटीएफ की टीम उसके पीछे काफी समय से लगी थी। एसटीएफ को सूचना मिली कि अनिल महतो समस्तीपुर स्टेशन पहुंचने वाला है। सादी वर्दी में एसटीएफ के जवानों कि समस्तीपुर स्टेशन पर तैनात कर दिया गया था। जैसे ही अनिल महतो पहुंचा, उसे गिरफ्तार कर लिया । अनिल से एसटीएफ के साथ बेगुसराय पुलिस भी पूछताछ कर रही है।सरकार द्वारा 25 हजार ₹ का ईनामी व बेगूसराय का मोस्ट वांटेड समस्तीपुर स्टेशन पर चढा STF के हत्थे ।