बेगूसराय: NEET एग्‍जाम में असफल होने पर 19 वर्षीय छात्रा ने की खुदकुशी, परिवार में मचा कोहराम..

Muzafappur 4 Death in 3 Hours

न्यूज डेस्क: नीट परीक्षा (NEET) में बेहद कम अंक आने से दुखी बेगूसराय (Begusarai) की एक 19 वर्षीय छात्रा द्वारा आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। मृतका युवती की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मीरगंज निवासी भागवत चौधरी की पुत्री 19 वर्षीया लक्ष्मी कुमारी उर्फ गुड़िया के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जान देने पहले पहले छात्रा ने अपने हाथ के नस को काटकर जख्मी कर लिया और फिर पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

वहीं मंगलवार की अहले सुबह जब छात्रा के परिजन उसके कमरे में गए तो सभी के होश उड़ गए। फिर परिजनों ने किसी तरह आनन-फानन में फंदे से उतारकर बरौनी रिफायनरी टाउनशिप स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतका के पिता बरौनी रिफायनी में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं।

बता दे की छात्रा की खुदकुशी से सभी परिजन हताश है, परिजनों का कहना है कि वह NEET की परीक्षा में दूसरी बार शामिल हुई थी और सोमवार को उस परीक्षा के परिणाम घोषित की गई। फेल होने पर वह हताश हो गई थी। मृतिका के पिता ने कहा कि उसकी बेटी रिजल्ट को लेकर शाम में बातचीत की थी और लिंक नहीं खुलने की बात बताई थी।

मृत छात्रा लक्ष्मी कुमारी जीडी कॉलेज में पार्ट टू की छात्रा थी और लगनशील होने के साथ-साथ पढ़ाई में चार भाई बहनों में सबसे अधिक तेज तर्रार थी। दूसरी तरफ आत्महत्या की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस अधिकारी घटना स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोर्स्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर आगे की जांच में जुट गई है

You may have missed

You cannot copy content of this page