बेगूसराय में नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से 12 वर्षीय किशोर की हुई मौत , घर का था एकलौता चिराग

Begusarai news

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र के भीठ गांव में एक किशोर की नदी में डुबने से हुई मौत का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी रामू मुखिया के 12वर्षीय पुत्र अमृत कुमार बेगूसराय जिला मुख्यालय स्थित किसी नीजी विद्यालय में पढ़ता था। वह नवरात्र तथा दशहरा पर्व के अवसर पर विद्यालय में मिली छुट्टी में घर आया था।

शनिवार की सुबह लगभग नौ बजे वह भीठ गांव स्थित नदी में स्नान करने गया जहां नहाने के दौरान नदी में पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया और वह नदी में डुब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों के सहयोग से उसके शव को नदी से निकाला गया। मृतक पांच भाई बहनों में चौथे नंबर पर था और इकलौता बेटा था। घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई वहीं परिजन में कोहराम मच गया। मृतक की मां गोलकी देवी का रो रोकर बुरा हाल था।

वह छाती पीट पीट कर दहार मार कर बेसुध हो जाती। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मनीष कुमार सिंह, अंचलाधिकारी वीणा भारती प्रशिक्षु इन्स्पेक्टर, पूर्व जिला पार्षद रामसोगाथ साह, नवनिर्वाचित जिला पार्षद दिनेश चौरसिया, नवनिर्वाचित पंसस तथा मुखिया प्रतिनिधि, भाकपा के अंचलमंत्री रामचन्द्र पासवान, ग्रामीण पवन सिंह सहित सैकड़ों लोग घटना स्थल पर पहुंचे। थाना प्रभारी मनीष कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया।

You may have missed

You cannot copy content of this page