बेगूसराय : सोमवारी के लिए फूल तोड़ने गई 3 बच्ची को कुत्तों ने दौड़ाया, भागने के क्रम में कुएं में गिरी 1 बच्ची की गई जान..

बेगूसराय : सोमवारी के लिए फूल तोड़ने गई 3 बच्ची को कुत्तों ने दौड़ाया, भागने के क्रम में कुएं में गिरी 1 बच्ची की गई जान.. 1

नावकोठी (बेगूसराय) :- पहसारा गांव में कुंआ में डूबने से एक बच्ची की मौत हो गयी। बताया गया कि दूसरे सोमवारी की पूजा करने को लेकर सोमवार की सुबह 4 बजे के आसपास नीलम कुमारी फूल तोड़ने गया। उसी दौरान वह कुए में गिर गयी और उसकी मौत हो गयी। मृतका पहसारा पश्चिमी वार्ड 11 निवासी संतोष तांती की पुत्री है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका अपनी सहेली के साथ फुल तोड़ने गई थी। इसी दौरान कुत्तों के झुंड ने सभी के पीछे दौड़ाया। कुत्तों से बचने के लिए भागने के दौरान तीनों एक पुराने कुएं में जा गिरे। जिसमें दो की जान ग्रामीण बचाने में कामयाब रहे। ग्रामीणों ने सीढ़ी लगाकर तीनों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जांच के क्रम में डॉक्टर के द्वारा एक को मृत घोषित कर दिया। घायलों में डिवीजन तांती की पुत्री रीता देवी व जागो तांती के पुत्र रामप्रीत कुमार हैं।

मृतका दो भाई और दो बहन में सबसे छोटी थी। मृतका की लाश पहुंचते ही माता प्यारी देवी सहित अन्य परिजनों के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया।मुखिया निभा देवी, सरपंच प्रतिनिधि रामाशीष सिंह, जदयू प्रखंड अध्यक्ष मुकेश कुमार,चन्दन कुमार सहित अन्य ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया। थानाअध्यक्ष राजीव रंजन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया। घटनास्थल पर एसआई अनिल कुमार मिश्रा सहित पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

ये भी पढ़ें   बेगूसराय में प्राधानाध्यापक ने उप मुखिया को दिया जान से मारने की धमकी, जाने पूरा मामला