पूजा हेगड़े के प्यार में पागल हुए सलमान खान, जानिए क्या है मामला

न्यूज डेस्क: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने नए गाने को लेकर चर्चा में हैं। सलमान (Salman Khan) की एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम है ‘किसी का भाई किसी की जान” है। इस फिल्म के 2 गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। अब यह तीसरी रिलीज है। इस गाने की खासियत ये है कि इसे सलमान ने खुद गाया है। सलमान की आवाज में गाना सुनने को मिलेगा। गाने के बोल “जी रहे थे हम”।

इस गाने में सलमान खान (Salman Khan) बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वह पूजा हेगड़े से अपने प्यार का इजहार करने की नाकाम कोशिश करते नजर आ रहे हैं। गाने को अमाल मलिक ने कंपोज किया है। इसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। इसके अलावा डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है। इस फिल्म में सलमान और पूजा के अलावा एक्टर वेंकटेश भी नजर आएंगे। फिल्म अगले महीने 21 तारीख को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

इस गाने में सलमान के दोस्त सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस गाने में शहनाज गिल और पलक तिवारी भी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इससे पहले किसी का भाई किसी की जान फिल्म के दो गाने ‘बिल्ली कट्टी’ और ‘नय्यो लगदा जी’ रिलीज हो चुके हैं