प्रमंडल स्तरीय कला उत्सव प्रतियोगिता में बेगूसराय के वेदांत प्रथम

मुंगेर प्रमंडल स्तरीय कला उत्सव प्रतियोगिता 2019 :एकल तबला वादन में बेगूसराय के वेदांत प्रथम

बेगूसराय । राज्य सरकार के द्वारा आदर्श विद्यालय का दर्जा प्राप्त बीएसएस कॉलेजिएट प्लस टू विद्यालय के दशम वर्ग का छात्र वेदांत कुमार ने पिछले 25 अक्टूबर को बिहार शिक्षा परियोजना के द्वारा मुंगेर जिला में आयोजित प्रमंडल स्तरीय कला उत्सव 2019 की प्रतियोगिता में प्रथम स्थान लाकर अपने बेगूसराय जिला का नाम रोशन किया ।

इस खबर की सूचना मिलते ही विद्यालय के सभी शिक्षक और शिक्षकेत्तर कर्मचारियों के अलावे छात्र छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ गई ।

इस छात्र को गाइड करने वाले प्रसिद्ध जिले के गायक व उनके पिता शत्रुघ्न ठाकुर का इसमें बहुत बड़ा योगदान रहा है। वेदांत के इस सफलता पर जिले के सभी कला प्रेमियों ने उन्हें बधाई दी है । विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ सुबोध कुमार ने प्रमंडल स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान लाने के बाद अपना खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वेदांत कुमार ने न सिर्फ अपने विद्यालय का नाम रोशन किया है।बल्कि इस जिले का नाम बिहार में रोशन किया है ।यह उनके सतत प्रयत्नशील लगन और कठिन मिहनत का मीठा फल है ।

मैं अपने विद्यालय परिवार की ओर से उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ,तथा उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी देता हूँ। उन्हें शुभकामना देने वालों में विद्यालय के शिक्षकों में डा०अभय कुमार ललन ,डा० निरंजन कुमार, संगीत शिक्षक राकेश कुमार गुप्ता एवं समस्त विद्यालय परिवार के शिक्षकों ने उनके सफल होने पर बधाई दी ।