4 February 2023

बिहार : खगड़िया में चोरों ने काटा बरौनी-असम तेल का पाइपलाइन, ग्रामीणों ने उठाया फायदा..

बिहार : खगड़िया में चोरों ने काटा बरौनी-असम तेल का पाइपलाइन, ग्रामीणों ने उठाया फायदा.. 1

न्यूज डेस्क : बिहार में चोरों का उपद्रव चरम पर है। प्रदेश में चोर कभी रेलवे इंजन, तो कभी मोबाइल टावर, तो कभी पूरा पुल ही चोरी कर ले जाता है। यह माजरा आपको सिर्फ बिहार में ही देखने को मिलेगा क्योंकि ट्रेन की इंजन को ही चोरी कर लेना किसी अन्य राज्य के चोरों की बस की बात नहीं है।

इसी कड़ी में राज्य के खगड़िया से एक और चोरी का मामला सामने आया है। इस बार चोरों ने तेल की चोरी की है। पिछले चोरी के हिसाब से यह चोरी थोड़ा सस्ता लग रहा है लेकिन चोर तो चोर है इस बार तेल चुराए हैं कल पूरा टंकर ही ना ले जाए क्योंकि यह बिहार वाले चोर हैं।

खगड़िया में बरौनी- असम तेल पाइपलाइन को चोरों ने काटकर तेल चुराया है। चोरों ने इस बार तेल चुराने के लिए पाइपलाइन को ही काट दिया। तेल मनभर भर लेने के बाद महाशय नौ दो ग्यारह हो गए। इस बात की खबर ग्रामीणों को जैसे ही लगी कि चोरों ने पाइपलाइन को काट दिया है और पाइप से अब भी तेल बह रहा है। ग्रामीण भी डब्बे लेकर पहुंच गए और तेल लूटने लगे।

सरकार का तेल है लूट सको तो लूट। रात में चोरों ने लूटा दिन के उजालों में ग्रामीणों ने। यह घटना चौथम प्रखंड के फरेह गांव के बहियार की घटना है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। इसके अलावा जानकारी मिलने के बाद आईओसी के अधिकारी भी पहुंचे।