बेगूसराय में भाई बहन का रिश्ता शर्मसार, चचेरे भाई पर चचेरी बहन को खेत में ले जाकर कुकृत्य का लगा आरोप

Brother Sister Relation

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बिहार में हर दिन किसी ना किसी लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आता रहता है.जहां पूरे देश में महिलाओं के सम्मान के लिए “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” का ना लगाया जा रहा है. वही देश में बेटियों के साथ हो रहे घटनाओं से उक्त स्लोगन का महत्व दिनों दिन घटता जा रहा है. साफ तौर पर हम कह सकते हैं की देश की बेटियां अफ घर में भी सही ढंग से सुरक्षित नहीं है. मामला बेगूसराय जिले के बलिया अनुमंडल की है. जहां से भाई बहन का रिश्ता कलंकित कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. पड़ोस के ही चचेरे भाई पर अपने बगल के चचेरी बहन को खेत में ले जाकर जबरन कुकर्म करने का आरोप लगा है।

क्या है पूरा मामला… दरअसल ,बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ी बलिया उतरी पंचायत के वार्ड संख्या 15 बीते संध्या एक 23 वर्षीय चचेरे भाई पर 17 वर्षीय चचेरी बहन को बहला-फुसलाकर जबरन खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पीड़िता असहय पीड़ा के मारे कराह रही थी. जिसे फौरन बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया. वही इसकी सूचना परिजनों को मिलते ही उसने तुरंत आरोपी को पकड़कर थाने के हवाले कर दिया.

वहीं दूसरी ओर आरोपी रणवीर यादव (काल्पनिक नाम) को पुलिस अपने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. सूत्रों के अनुसार पीड़ित की मां ने पिंटू (काल्पनिक नाम) के ऊपर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. हालांकि समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्रशासनिक पक्ष जानने की कोशिश की गई है। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में कोई भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है और ना ही घटना का सत्यापन किया गया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page