हथियार से लैस दस नकाबपोश बदमाशों ने टेपों चालक को पीटकर किया अधमरा

Temo Driver

डेस्क : बेगूसराय में अपराधियों का दिनोंदिन मनोबल बढ़ता ही जा रहा है। बता दें कि हर दिन अपराधी अलग-अलग क्षेत्रों में अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं। खौफ इस कदर है लोगो को दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर देते हैं। ताजा मामला जिले के साहेबपुर कमाल प्रखंड से जुड़ा हुआ है। जहां हथियार के बल पर 10 अपराधियों ने टेंपो चालक को सुनसान जगह पर जबरदस्ती रोक कर पीट पीट कर घायल कर दिया।

बता दें कि मुहम्मद सिकंदर हर रोज की तरह टेंपो चलाकर अपने घर लौट रहा था इसी दरमियाण शुक्रवार की देर रात करीब 8 बजे पंचवीर-एस कमाल रोड के बीचो बीच हथियार से लैस 10 अपराधियों ने टेंपो चालक को जबरदस्ती रोक। जैसे ही मोहम्मद सिकंदर ने टेंपो रोका। अपराधियों ने उसे खींचकर बगल के खेत में ले गया। और एक-एक करके कोई रोड से तो कोई बंदूक की नोक से लगभग 30 मिनट तक उसे बुरी तरीके से पीटा। जैसे इस बात की भनक ग्रामीणों की लगी। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना साहेबपुर कमाल प्रशासन को दी। सूचना मिलते ही फौरन पुलिस घटनास्थल पहुंची। उसके बाद युवक खोजबीन जारी कर दी। पता चला उसका नस काटकर बगल के नाली में फेंक दिया गया। और अपराधी मौके पर से फरार हो चुका है।

पीड़ित के अनुसार उसे बार-बार धमकियां मिल रही थी। तुमको किसी भी दिन जान से मार देंगे। फिर भी वह इस मामले पर कोई ध्यान नहीं। ग्रामीणों की माने तो टेंपो चालक आर्थिक स्थिति बहुत खराब है किसी तरह अपना गुजर-बसर करता है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।