साहेबपुर कमाल पुलिस ने छापेमारी कर 197 कार्टून अवैध विदेशी शराब किया बरामद, एक धंधेबाज गिरफ्तार

डेस्क : प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों शराब माफिया के खिलाफ साहेबपुर कमाल पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है। हर एक-दो दिन में शराब माफिया के सक्रिय गिरोह को नष्ट किया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार‌ मंगलवार को देर शाम प्रखंड क्षेत्र के खरहट गांव एवं बहियार में छापामारी कर भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद किया है। जिसमें शामिल एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान खरहट गांव निवासी कामो यादव के पुत्र नंदन यादव के रूप में हुई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुदीन राम ने बताया कि गुप्त रूप से सूचना मिली थी शराब माफिया नंदन यादव एवं उसके टीम द्वारा क्षेत्र के खरहट बहियार में भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब का खेंप मंगाया गया है। जिसे खरहट बहियार एवं गांव में छिपाकर रखा गया है। इसी सूचना पर उनके नेतृत्व में विधि व्यवस्था थानाध्यक्ष दिवाकर प्रसाद सिंह, एसआई शशि भूषण सिंह, एएसआई विरेन्द्र कुमार, एएसआई दिनेश कुमार सिंह एवं अन्य पुलिस बल के जवानों के साथ एक विशेष टीम का गठन किया गया और खरहट गांव के बांध किनारे स्थित नंदन यादव के भुसखार एवं आसपास के चिन्हत जगहों पर छापेमारी की गई जहां से जमीन के नीचे छुपाकर रखा 138 कार्टून जबकि खरहट बहियार के बीच दियारा स्थित पोलो यादव के बथान पर छापेमारी करने पर जमीन के नीचे छुपाकर रखा इम्पीरियल ब्लू ब्रांड का 59 कार्टून सहित कुल 197 कार्टून अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया।

जिसमें इम्पीरियल ब्लू ब्रांड के 750 एमएल का 29 कार्टून में 348 बोतल, अंडर वर्ल्ड ब्रांड के 750 एमएल का 13 कार्टून में 156 बोतल, ब्लू स्ट्राॅक ब्रांड के 750 एमएल का 121 कार्टून में 1452 बोतल, इम्पीरियल ब्लू ब्रांड के 375 एमएल का 14 कार्टून में 336 बोतल, इम्पीरियल ब्लू ब्रांड के 180 एमएल का 16 कार्टून में 768 बोतल, डिजर्ट स्टेलियन ब्रांड के 750 एमएल का 4 कार्टून में 48 बोतल अवैध विदेशी शराब शामिल है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार धंंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इसमें शामिल अन्य धंंधेबाजों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।