बेगूसराय के साहेबपुर कमाल में मिली दो अज्ञात महिला की लाश

बेगूसराय, 26 नवम्बर : बेगूसराय जिला के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में गुरुवार को दो अलग-अलग जगहों से दो अज्ञात महिला की लाश बरामद की गई है। जिसमें एक युवती की लाश अधजली हालत में बरामद किया गया है। जबकि एक लाश रेलवे लाइन के किनारे संदिग्ध हालात में मिली है। अधजली लाश हीराटोल गांव के चमन टोल दियारा के समीप मिली है।

बताया जाता है कि सुबह में जब लोग रास्ते से दियारा की ओर जा रहे थे, तभी जली लाश देखकर इसकी सूचना साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। लोगों का कहना है कि किसी के द्वारा युवती को जलाकर लाश यहां फेंक दिया गया है। दूसरी लाश रघुनाथपुर पंचायत के सबदलपुर स्टेशन के समीप की है। यहां साहेबपुर कमाल-मुंगेर रेल खंड के सबदलपुर के समीप रेलवे लाइन के किनारे से महिला की लाश मिली है। आशंका जताई जा रही है कि किसी ट्रेन के चपेट में आने से इस महिला की कटकर मौत हो गई है।

मौके पर पहुंची खगड़िया जीआरपी पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इधर दो लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। दोनों जगहों पर सैकड़ों लोग जुटे, लेकिन खबर लिखे जाने तक किसी की पहचान नहीं हो सकी है।