महागठबंधन के कार्यकताओ ने किया हड़ताल , सड़क पर दिखा हड़ताल का असर

नावकोठी (बेगुसराय) : जिले के नावकोठी प्रखण्ड में स्थानीय थाना चौक पर महागठबंधन के कार्यकर्ता द्वारा हड़ताल किया गया। इस हड़ताल में सीपीआई, राजद तथा अन्य पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। बताते चले कि आज ऑल इंडिया ट्रेड यूनियन किसान सभा के द्वारा बुलाए गए भारत बंद नावकोठी थाना, चौक पर, किसान मजदूर एवं नौजवानों एकता जिंदाबाद के नारा लगाते हुए सभी थाना चौक के समीप आये और सभा में तब्दील हो गई सभा की अध्यक्षता भाकपा के अंचल मंत्री चंद्रभूषण चौधरी ने किया सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुखिया मुक्ति नारायण सिंह कहा, यह मोदी और नीतीश की सरकार के राज में किसान मजदूर छात्र नौजवान अभी परेशान सरकार हमेशा किसान मजदूर नौजवानों के साथ छलावा करने के सिवा कोई विकास नहीं कर पाई ऐसे सरकार को नैतिकता के आधार पर कुर्सी पर नहीं रहना चाहिए।

सभी लोगो ने सरकार के प्रति आक्रोश वयक्त किया। हड़ताल में किसान और स्टूडेंट भी नजर आए । हड़ताल का असर बाजार और सड़क पर दिखने को मिला। हड़ताल से आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा जो कि किसी काम से बाजार या कहीं और जा रहे थे । वही सड़क पर मोटरसाइकिल , ट्रेक्टर का लंबा लाइन भी देखने को मिली । हड़ताल में कार्यकर्ताओं के दौरान नरेंद्र मोदी नीतीश कुमार एवं गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई नरेंद्र मोदी हाय हाय के नारे भी लगाए गए महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने हड़ताल किसान विरोधी कानून शिक्षक पर अत्याचार समान काम का समान वेतन मजदूरों पर अत्याचार निजीकरण वापस करने की बात कही और नारेबाजी भी की। नारेबाजी में कार्यकर्ता के द्वारा डफली बजाकर विरोध किया गया।

डफली बजाकर कार्यकर्ता ने किसान विरोधी बिल , निजीकरण आदि अत्याचार से आज़ादी चाहिए । इस हड़ताली सभा में पूर्व मुखिया गणेश महतो, शाखा मंत्री जितेंद्र कुमार पूर्व मुखिया गणेश पोद्दार ,मोहम्मद इमरोज ,छात्र नेता रोशन कुमार नसीम प्रांशू भारद्वाज रवीश कुमार, मेहन्द्र महतो ,मोहमद्द करीम सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।