कई सालों से जर्जर पड़ा है सड़क किसी की नही पड़ी नजर : ग्रमीण

नावकोठी (बेगूसराय): प्रखण्ड क्षेत्र के कई गांव की सड़क जर्जर है। बताते चले कि रजाकपुर पंचायत क्षेत्र के बेगमपुर से चक्का चौर होते हुए समसा विश्वकर्मा चौक तक करीब 5 किलोमीटर की पक्की सड़क का हाल काफी बदहाल है । सड़क जगह- जगह काफी गड्ढा हो गया है। जिसके कार सड़क की स्थति खतरनाक बनी हुई है।

बेगमपुर और रजाकपुर चौर का मुख्य सड़क होने के कारण किसान का इसी रास्ते से आना जाना होता है । सड़क वर्षो से गड्डों मे तब्दील हो चुकी है । ग्रामीणो ने बताया कि करीब कई बर्षों से उक्त पथ में ढ़लाई और कालीकरण की सड़क बनी थी जो बिल्कुल खराब हो चुकी है। सड़क टूट जाने से राहगीरों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है । उक्त सड़क पर पैदल चलने में कठिनाई होती है और लोगों को साईकिल , मोटरसाइकिल,चार चक्का समेत अन्य वाहनों से गुजरना पड़ता है जो खतरों से खाली नही है।

आपको बता दे सड़क से कई गांव के लोग अनुमंडल मुख्यालय को जाते हैं। ग्रामीणो ने बताया कि उक्त जर्जर सड़क से गुजरते समय हादसे की आशंका बनी रहती है। चक्का के वासियों को यह सड़क प्रखण्ड मुख्यालय से जोड़ती है। स्थानीय ग्रामीणो ने पदाधिकारियों से जर्जर सड़क की अविलम्ब मरम्मति या नई सड़क बनाने कि मांग की है।