पोखर का किया गया शिलान्यास ग्रामीणों में देखी गई खुशी

DAM

नावकोठी (बेगूसराय): प्रखण्ड क्षेत्र अन्तर्गत समसा में रविवार को पोखर का शिलान्यास किया गया । यह शिलान्यास पंचायत वार्ड न० 9 के भोला बाबा के मंदिर के प्रांगन में किया गया। शिलान्यास स्थानीय मुखिया अभिषेक कुमार पिंटू व पंचायत समिति सदस्य गौतम गोस्वामी और रंजीत कुमार के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

बताते चले कि 15वें वित्त योजना अंतर्गत पंचायत समिति निधि से लगभग साढ़े चौदह लाख रुपए की लागत से पोखर नव निर्माण की शुरुआत की गई।स्थानीय मुखिया अभिषेक कुमार पिंटू ने कहा कि इस पोखर के निर्माण से ग्रामीणों में खुशी का माहौल देखा गया। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों को छठ पर्व को मनाने के लिए छठ पर्व के समय दूर स्थित घाटों पर जाना पड़ता था। शिव मंदिर के पास पोखर का निर्माण होने से भक्तों को स्नान कर पूजा पाठ करने में भी सहूलियत होगी।

मौके पर पंचायत समिति सदस्य गौतम गोस्वामी व उप मुखिया नूतन देवी ने भी अपनी बातों को रखा उन्होंने कहा कि इस पोखर के बनने बनने से ग्रामीणों को काफी सहूलियत होगी। मौके पर वार्ड सदस्य घूरणदास,रामदयाल गीस्वामी,अशोक गोस्वामी,नंदकुमार गोस्वामी,गौरव कुमार, रौशन महतो, रामचन्द्र महतो,नीतीश कुमार, बमबम महतो सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

ये भी पढ़ें   नवरात्र के प्रथम दिन मां शैलपुत्री की पूजा अर्चना की गयी