9 February 2023

नावकोठी : ग्राम प्रधान नावकोठी ने क्षेत्र की जनता से की अपील

नावकोठी : ग्राम प्रधान नावकोठी ने क्षेत्र की जनता से की अपील 1

नावकोठी (बेगूसराय) : प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत नावकोठी प्रधान ने की ग्रामीणों से अपील की। नावकोठी पंचायत के ग्रामप्रधान राष्ट्रपति कुमार उर्फ बिड्डू ने जनता से अपील करते हुए कहा कि लोक आस्था का चार दिवसीय महापर्व छठ पूजा नहाय खाय के साथ ही शुक्रवार से शुरू हो रहा है।

इस महापर्व को शांतिपूर्ण,समाजिक एवं सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाने के लिए आप सबों का सहयोग अपेक्षित है। छठ व्रतियों की सुविधा के लिए नावकोठी पंचायत के मुख्य दो स्थानों बुढ़ी गंडक स्थित माता काली मंदिर घाट एवं शंकर चौक स्थित तालाब के घाटों की साफ सफाई, चुना बिलिचिंग का छिड़काव,घाट जाने वाले मुख्य रास्तों की साफ सफाई,प्रयाप्त मात्रा में रौशनी,वाहन पार्किंग, नियंत्रण कक्ष,नौका, प्रशिक्षित तैराक एवं विधि व्यवस्था बनाए रखने हेतु पुलिस बल की तैनाती की जाएगी।

अपितु भीड़ अत्यधिक होने के कारण कभी कभी अफ़रा-तफ़री मच जाती है।जिससे आम श्रद्धालुओं को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।किसी प्रकार के अफवाहों से बचें एवं किसी भी तरह की जानकारी व परेशानी लिए हमारे मोबाइल नंबर 9199444241 पर अविलंब संपर्क करें हम आपकी समस्या एवं सुझाव का त्वरित निराकरण हेतु प्रयास करेंगे।