जलजमाव से नावकोठी में पैदल चलना मुश्किल,नाला और शौचालय निर्माण को बीडीओ से मिलकर सौंपा ज्ञापन

Naokhoti

नावकोठी(बेगुसराय) : मुख्य बाजार में जलजमाव को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी से राजद नेता सह सामाजिक कार्यकर्ता मो इकबाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने जलनिकासी को लेकर पहल करनी करने का अपील किया, प्रखंड क्षेत्र में रूक-रूककर हो रही बारिश के कारण जगह-जगह जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो जाने से आमलोगों को आवाजाही में काफी कठिनाई को देखते हुए मो इकबाल ने कहा कि बाजार का सड़क से हजारों लोगों का आना जाना रहता है लेकिन जलनिकासी नहीं होने से सड़क पर बड़े बड़े गढ्ढे, गंदे पानी का जमाव से लोगों को परेशान का सामना करना पड़ता है।

जबकि इस सड़क से सभी प्रशासनिक अधिकारी का आना जाना होता है अपने आवेदन में उन्होंने मांग किया कि जलनिकासी के ठोस पहल की जरूरत है नाले का निर्माण अतिआवश्यक है! अगर ऐसा नहीं होता है तो उग्र आंदोलन करेंगे। प्रखंड के नावकोठी बाजार जाने वाली सड़क पर जगह-जगह गड्ढे में पानी भरने तथा मुस्लिम मुहल्ले के पास जलजमाव से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।वहीं मो सलमान ने कहा नौ पंचायत के लिए बाजार आने के लिए ये मुख्य मार्ग है पर जल जमाव से परेशानी हो रही है। जलनिकासी का कोई साधन नहीं होने से जगह जगह जलजमाव हो गया जिससे बाहर से आने वाले लोगों को खाशे परेशानी होता है इस्फा के नाजिम, बागर के अभिषेक कुमार, समसा के अभिनय कुमार, चकमुजफ्फर के मुक्ति नारायण,नावकोठी के मो तनवीर, मो अमजद,मो खुर्शीद,मो नेकबाबू,मो छोटन सहित सौकड़ों लोगो ने कहा कि जलनिकासी के लिए नाला निर्माण का बहुत आवश्यकता है।

ज्ञापन देने के बाद प्रखण्ड विकास पदाधिकारी निरंजन कुमार ने समस्या स्थल पर पहुच कर स्थल का निरक्षण करके जल्द ही समस्या से निपटने की दिलाशा दिलायी ।

You may have missed

You cannot copy content of this page