29 January 2023

नावकोठी : पत्नी के अपहरण का मामला दर्ज…

नावकोठी : पत्नी के अपहरण का मामला दर्ज... 1

नावकोठी/बेगूसराय/संवाददाता : नावकोठी थाना में दो बच्चे की मां पर आशिक के साथ फरार होने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया गया है। समस्तीपुर जिला के रोसरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कलवाड़ा ग्राम निवासी पटन झा का पुत्र श्रीराम झा ने नावकोठी थाना में आवेदन देकर पत्नी के ऊपर उसके मायके से भाग जाने का आरोप लगाया है।

उनका कहना है कि मेरी शादी नावकोठी थाना के बभनगामा पहसारा के राजेश झा की पुत्री सोनाली कुमारी के साथ हुई है।मुझे पत्नी से दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। मेरी पत्नी अपने मायके में ही ज्यादा समय बिताती है।मैं जब भी उसे अपने गांव ले जाने का प्रस्ताव देता हूं, तो परिवार वाले मुझसे झंझट करने लगते हैं और पत्नी को मेरे घर जाने नहीं देते हैं।मुझे मोबाइल से पता चला कि मेरी पत्नी एकाएक घर से लापता हो गई है।फोन से छानबीन की तो मोबाइल का स्वीच आफ था। मैं ससुराल पहुंचकर काफी खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला।

परिवार के लोगों को इसकी कोई चिंता नहीं है।इसी बीच मेरे छोटे भाई ने अपने पड़ोसी उदय किशोर झा के पुत्र गोपाल झा रहुआ को फोन लगाया तो वह फोन पर कहा कि तुम्हारी भाभी को मंझौल से उठा लिया हूं।जो करना है कर लो।पति श्रीराम झा थक हार कर नावकोठी थाना में आवेदन देकर उचित कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगायी है।थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। छानबीन के बाद समुचित कानूनी कार्रवाई किया जाएगा।