Thursday, July 18, 2024
Bakhri News

बखरी : सड़क दुर्घटना में 35 वर्षीय युवक की गई जान, परिजनों में मचा कोहराम…

बखरी/बेगूसराय : बखरी–मंझौल पथ के रामपुर चौक के मोड़ पर एक बाइक सवार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। घटना शुक्रवार की देर रात की बात कही जा रही है।जिससे बाइक सवार की स्थिति चिंताजनक हालत में इलाज के लिए बखरी पीएचसी लाया गया।जहां बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर किया गया।

लेकिन इलाज के लिए पटना जाने के दौरान उसकी मौत रास्ते में हो गई। जिसकी पहचान खगड़िया के गंगौर थाना क्षेत्र के रानी शकरपुरा निवासी लाल शर्मा के 35 वर्षीय पुत्र हीरालाल शर्मा के रूप में की गई है। बताया जाता है कि रामपुर चौक की ओर से बखरी की तरफ तेज गति से जा रहे बाइक सवार रामपुर मोड़ पर रखे ट्रेक्टर के फाड़ में जबरदस्त ढंग से ठोकर मार दिया।जिससे बाइक सवार भयानक तरीके से जख्मी हो गया।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों बखरी थाना को दिया गया।तत्क्षण ही बखरी थाना द्वारा घायल व्यक्ति को ईलाज हेतु बखरी अस्पताल ले जाया गया।जहां डाक्टर ने हालत गंभीर होने पर उसे रेफर बेगूसराय किया गया। इस बीच स्थिति और गंभीर होते चला गया।जिसके कारण उसे पटना इलाज के लिए ले जा रहा था।तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त बाइक सवार का अत्यधिक मात्रा में रक्त स्राव हुआ था।कुछ लोगों द्वारा बताया गया कि दुघर्टनाग्रस्त बाइक सवार बखरी स्थित माइक्रो फाइनान्स कम्पनी के उत्कर्ष बैंक में गार्ड की नौकरी करता था।