Royal Enfield को टक्कर देने आ गई ये दमदार Bike – कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स..

Yezdi Roadster

डेस्क : इन दिनों भारतीय बाजार में कई बाइक कंपनियों ने अपनी मोटरसाइकिल लॉन्च की है। इसी बीच लोकप्रिय बाइक कंपनी Yezdi ने भी Yezdi Roadster के साथ दो और बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च की थी। वहीं इस फेस्टिव सीजन में कंपनी की ओर से Yezdi Roadster में दो नए आकर्षक कलर पेश की गई है। इसमें रेड और ग्लेशियल व्हाइट शामिल है। ऐसा बताया जा रहा है कि इन दो नए कलर को मार्केट में लाने पर बाइक की सेल्स में वृद्धि हो सकती है

इंजन है दमदार : इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसे लिक्विड-कूल्ड, DOHC इंजन के साथ मार्केट में उतारा गया है। इसमें 334cc का इंजन है। यह 8,000 rpm पर 29.78bhp की पावर और 6,500 rpm पर 29.9Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। वहीं बाइक में फीचर्स भी शानदार है। इसमें LED हेडलाइट्स, LED टेललैंप्स, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टैकोमीटर, घड़ी, USB-A और C टाइप चार्जिंग पॉइंट आदि शामिल है।

मोटरसाइकिल की कीमत : Yezdi Roadster बाइक पहले स्मोकी ग्रे, स्टील ब्लू, हंटर ग्रीन, गैलेंट ग्रे और सिन सिल्वर में पेश किया गया था, जिसमें अब दो कलर और जोड़ा गया है। इन दो नए कलर में बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.0 एक लाख रुपए है। यह बाइक अपने आकर्षक लुक के कारण लोगों में काफी पसंद किया जा रहा है। अभी तक के फीडबैक की माने तो यह बाइक रॉयल एनफील्ड Meteor 350 को सीधे टक्कर दे रही है। बता दें कि यह दोनों बाइक सिमिलर डिजाइन में क्रूजर मोटरसाइकिल है।

ये भी पढ़ें   ये है CNG से चलने वाली सबसे सस्ती कार, कीमत 3 लाख से भी कम, देती है 31KM की दमदार माइलेज..