2022 में बनेगा कीर्तिमान? कार के तेजी से बिकने की उम्मीद है

car

डेस्क : लग्जरी कार निर्माता को त्योहार के लॉन्च और भारत में मजबूत मांग के कारण 2022 में रिकॉर्ड बिक्री की उम्मीद है। चिप की निरंतर कमी के बावजूद, कंपनी को उम्मीद है कि मौजूदा त्योहार के दौरान बिक्री में सुधार होगा। 2019 के दौरान देश में लग्जरी कारों की बिक्री लगभग 40,000 वाहनों की रही, जो इस उद्योग की एक साल में अब तक की सबसे अच्छी बिक्री है।

Lexus India : लेक्सस इंडिया के चेयरमैन नवीन सोनी ने कहा कि उद्योग पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो गया है और स्थिति में सुधार हुआ है क्योंकि सीओवीआईडी ​​​​-19 महामारी की तीसरी लहर उतनी गंभीर नहीं थी। सोनी ने कहा, “इंडस्ट्री और लेक्सस इंडिया दोनों के लिए साल की शुरुआत अच्छी रही है।”

2022 में बनेगा कीर्तिमान? कार के तेजी से बिकने की उम्मीद है 1
2022 में बनेगा कीर्तिमान? कार के तेजी से बिकने की उम्मीद है 5

Mercedes benz : Mercedes-Benz India के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्टिन श्वेंक ने कहा कि कंपनी आगामी त्योहारों के दौरान मजबूत बिक्री के साथ जारी रहने की उम्मीद करती है। “लेकिन आपूर्ति श्रृंखला में चुनौतियां बनी हुई हैं। यह त्योहारों पर अर्धचालकों की लगातार कमी के कारण होने की संभावना है।

2022 में बनेगा कीर्तिमान? कार के तेजी से बिकने की उम्मीद है 2
2022 में बनेगा कीर्तिमान? कार के तेजी से बिकने की उम्मीद है 6

Audi India : Audi India ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में मांग लगातार बढ़ी है और कार निर्माता को उम्मीद है कि यह जारी रहेगा। ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, “हम भारत की इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अधिक आपूर्ति प्राप्त करने के लिए अपने मुख्यालय के साथ लगातार काम कर रहे हैं।

2022 में बनेगा कीर्तिमान? कार के तेजी से बिकने की उम्मीद है 3
ये भी पढ़ें   Flipkart पर बिक रहा शानदार Electric Scooter, सिंगल चार्ज में चलती है 146KM, जानें - कीमत