May 18, 2022

बाइक दाम के मुकाबले बिक रही है ये शानदार कार, महज 46 पैसे में होगा 1 KM का सफर..

skoda slavia

डेस्क : स्कोडा ने फरवरी 2022 में भारत में बिल्कुल नई Slavia Premium Sedan लॉन्च की है, जो ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। कार लांच होने के ठीक 1 महीने के बाद ही कंपनी ने 10,000 बुकिंग कर ली है। नई Slavia Compact Sedan की एक्स-शोरूम प्राइस 10.69 लाख रुपये भी रखी गई है।

कंपनी ने कार का बेस एक्टिव वेरिएंट भी लॉन्च कर दिया है जो 1.0-लीटर TSI इंजन के साथ आता है। यह नई कार भी 1.5-लीटर इंजन के साथ पेश की जाएगी जो मैनुअल और DSG ट्रांसमिशन से भी लैस होगी, लेकिन कंपनी इसे भारत में 3 मार्च को लॉन्च कर दि है। बता दे की स्कोडा की इस कार को अब तक 5,000 ग्राहकों से ज्यादा ने बुक किया है।

कंपनी ने इस कार पर 4 मेंटेनेंस पैक भी उपलब्ध कराए हैं जिसमें इस कार की ओनरशिप कॉस्ट 46 पैसे/किमी होने का दावा किया जा रहा है। इन पैकेज में कार स्पेयर पार्ट्स, इंजन ऑयल और लेबर कॉस्ट को शामिल किया गया है, इस पैकेज की कीमत 24,999 रुपये तक तय की गई है। नई कार Skoda लाइन-अप में पुराना मॉडल rapid की जगह लेगी। इस सेगमेंट में लोगों का रुझान बढ़ाने के लिए कंपनी ने लोगों को ब्रांड न्यू स्लाविया के फोटो, स्केच और कुछ फीचर्स की जानकारी भी दी है।

You may have missed