आ गया Hyundai Venue Facelift SUV का सबसे सस्ता मॉडल, काबिले तारीफ वाले फीचर्स के साथ मिलेगा तगड़ा डिजाइन

facelift model

डेस्क : इस वक्त Hyundai Venue का Facelift मॉडल भारत में लांच कर दिया गया है यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इसके बारे में बेहतरीन जानकारी देने वाले हैं। यह गाड़ी आपके बजट में फिट हो जाएगी। यदि आप कोई भी SUV या कोई और भी कार खरीदते हैं तो हमेशा ही यही देखा गया है की उसकी कीमत उसके मॉडल पर डिपेंड करती है।

यदि आपको और भी ज्यादा फीचर्स से कोई सरोकार नहीं है और कम कीमत में एक SUV खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ और करने की जरूरत नहीं है। दरअसल, आप बेस मॉडल खरीद कर अपनी इच्छा पूरी कर सकते हैं। यदि बात की जाए बेस मॉडल की तो यहां पर 1.2 Kappa Petrol 5-Speed Manual VENUE – E मौजूद है जिसे ग्राहक अब तक का सबसे बेहतरीन और किफायती मॉडल मानते हैं। एसयूवी का ये शानदार मॉडल 753,100 रुपये एक्स-शोरूम कीमत में आपके लिए मौजूद है, वहीँ दूसरी तरफ अगर टॉप मॉडल की बात करें तो इसकी कीमत में फरक आ जाता है जिसका एक्स-शोरूम 1,247,000 रुपये है। इन दोनों की कीमतों में जमीन आसमान का फर्क है।

यदि आप बेस मॉडल की तरफ जाएं तो इसकी कीमत ऑन रोड बढ़ जाती है, फिर भी यह कीमत ऑन रोड बढ़ जाती है। यदि इस कीमत की भी बात करें तो कुल 8,20,516 रुपये खर्च करके आप अपने सपनो की गाड़ी को अपना बना सकते है।इसका सीधा मतलब है की आप इसको 10 लाख रुपये से भी कम कीमत पर अपना बना सकते हैं। ऐसे में यदि आप एक महंगी SUV खरीदने का बजट नहीं तैयार कर पा रहे है तो आप इस मॉडल को खरीदकर एक नई एसयूवी परचेज कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें   ऑटो का सफर हुआ और महंगा! अब 1Km के बदले देने होंगे ₹15 एक्स्ट्रा चार्ज, जानिए डिटेल में..