1 February 2023

महज 4.50 में मिल रही Tata Tiago की ऑटोमैटिक कार – इतनी सस्ती में और क्या चाहिए..

महज 4.50 में मिल रही Tata Tiago की ऑटोमैटिक कार - इतनी सस्ती में और क्या चाहिए.. 1

डेस्क : आजकल हर जगह पर ऑटोमैटिक कारों का चलन काफी बढ़ गया है. ऑटो कंपनियां भी एक से बढ़कर एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की कारें अब बाजारों में पेश कर रही हैं. इन कारों का सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि आपको खुद से गियर डालने की जरूरत नहीं है. Tata Tiago भी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ ही आती है.

Tiago ऑटोमैटिक मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 6.75 लाख रुपए से लेकर 7.55 लाख रुपए है. हालांकि, आप चाहें तो Tata की ऑटोमैटिक कार को केवल 4.50 लाख रुपए में ही घर ला सकते हैं. इस डील की ज्यादा जानकारी हम आपको आगे दे भी रहे हैं।

अगर आप Tiago के ऑटोमैटिक वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट इसका इजाजत नहीं देता है तो हम आपके लिए दूसरा ऑप्शन भी लेकर लाए हैं. आप सिर्फ 4.50 लाख रुपए में ऑटोमैटिक गियर बॉक्स के साथ इस कार को खरीद भी सकते हैं. यह तो तय है कि इतनी कीमत में नई Tiago नहीं आएगी. इसलिए आप इसका पुराना मॉडल भी खरीद सकते हैं. बाजारों में कई Online प्लेटफॉर्म भी मौजूद हैं जहां से आप Tiago के ऑटोमैटिक वर्जन को किफायती दाम में खरीद सकते हैं. इनमें से कुछ डील्स आप यहां भी देख सकते हैं.

Tata Tiago Used Car की एक शानदार डील्स
Spinny पर Tata Tiago Revotron XZA AMT वेरिएंट लिस्टेड है. यह एक 2019 मॉडल की ऑटोमैटिक हैचबैक कार भी है. फिलहाल इस कार से 44.1 हजार Km की ड्राइव की जा चुकी है. इस कार को आप सिर्फ 5.37 लाख रुपए में खरीद सकते हैं. Tiago का यह मॉडल गुरुग्राम सर्किल में उपलब्ध है और इसका रजिस्ट्रेशन भी गुरुग्राम में हुआ है. आप इस फर्स्ट ओनर की कार को EMI पर भी खरीद सकते हैं.