December 6, 2022

Tata Tiago EV को लेने के लिए ग्राहकों में मची होड़ – महज 1 दिन में बुक हुई 10000 से ज्यादा यूनिट्स..

Tata Tiago EV को लेने के लिए ग्राहकों में मची होड़ - महज 1 दिन में बुक हुई 10000 से ज्यादा यूनिट्स.. 1

Tata Tiago EV : Tata Tiago EV की बुकिंग अब शुरू हो चुकी है और सिर्फ एक ही दिन में इसकी सारी 10000 यूनिट्स बुक हो चुकी है। इसमें आपको 2 बैटरी रेंज देखने को मिलता है और यह सिंगल चार्ज में 250 किमी की रेंज देती है। वाहन निर्माता कंपनी TATA ने हाल ही में अपनी नई Tiago EV को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था और कल ही इसकी बुकिंग भी शुरू हुई थी।

खास बात यह है कि ग्राहकों द्वारा इस इलेक्ट्रिक कार को इतना पसंद किया जा रहा है कि एक दिन में ही इसकी 10,000 से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग हो गयी है। गौरतलब है कि टाटा टियागो EV की टोकन मनी 21,000 रुपये रखी गयी थी और कंपनी द्वारा घोषित शुरुआती कीमतें केवल पहली 10,000 बुकिंग के लिए ही मान्य थी। इसमें से 2,000 बुकिंग Tigor EV और Nexon EV मालिकों के लिए ही आरक्षित रखी गई थी।

अतिरिक्त 10,000 ग्राहकों को भी मिलेगी शुरुआती कीमत : TATA MOTORS पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड और टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री शैलेश चंद्रा ने कहा, “हम Tiago.ev के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर खुश हैं और इसे शुरू करने के लिए अपने ग्राहकों को धन्यवाद भी देते हैं। इलेक्ट्रिक वाहनों को स्वीकार करने और EV को बड़े पैमाने पर समर्थन करने के लिए हमने अतिरिक्त 10,000 ग्राहकों के लिए शुरुआती कीमत को रखने का निर्णय लिया है।” गौरतलब है कि टाटा ने केवल शुरुआती 10,000 ग्राहकों के लिए Tiago EV को कम कीमत पर लाया था, लेकिन बाद में इसे बढ़ाया गया है

ये भी पढ़ें   दिलों पर राज करने आ रही Tata की 'काली चिड़िया', अब Creta का क्या होगा?