TATA पेश की Jet Edition की दो नई दमदार SUV, फीचर्स के सामने कीमत कुछ भी नहीं..

car india

डेस्क : ऑटो मोबाइल की दुनिया में टाटा मोटर्स का नाम काफी फेमस है। पिछले कुछ सालों से कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी एक अलग पकड़ बना ली है। एसयूवी, हैचबैक और सेडान तीनों तरह की कारों के लिए टाटा मोटर्स का अलग ही नाम है। सुरक्षा के मामलों में भी इस कंपनी को अवल दर्जे पर रखा गया है। कंपनी ने अपने हैरियर और सफारी एसयूवी के जेट एडिशन को भारत में पेश कर दिया है। तो आइए आपको TATA Harrier और Safari Jet Edition के बारे में कुछ बताते हैं। टाटा हैरियर और सफारी जेट एडिशन , खास एडिशन रेंज में नेक्सॉन और नेक्सॉन ईवी के जैसी है। इन कार में बस स्टैण्डर्ड मॉडल के ऊपर कॉस्मेटिक अपडेट और फीचर परिवर्धन हैं।

कैसा है इस कार का डिजाइन? इस कार के डिजाइन की हम बात करे तो, टाटा सफारी और हैरियर जेट एडिशन को एक यूनिक स्टारलाइट पेंटजॉब मिलता है, जोकि एक ब्राउन कलर की बॉडी और एक विपरीत प्लेटिनम सिल्वर रूफ को जोड़ती है। इस कार में जेट ब्लैक अलॉय व्हील, फ्रंट फेंडर पर ‘#जेट’ बैजिंग, मैट ग्रेनाइट ब्लैक बॉडी क्लैडिंग और सभी चार डिस्क ब्रेक भी मिलते हैं। हैरियर जेट एडिशन में पियानो ब्लैक ग्रिल है जबकि सफारी जेट एडिशनमें क्रोम ह्यूमैनिटी लाइन के साथ पियानो ब्लैक ग्रिल में मौजूद है।

कैसा है इस कार का इंटीरियर? टाटा सफारी और हैरियर जेट एडिशन आपको ड्यूल टोन ओएस्टर वाइट और ग्रेनाइट ब्लैक इंटीरियर की थीम देखने को मिलती है। साथ ही इसमें आपको ब्रोज कलर का डैशबोर्ड, सेंटर कंसोल और हैंडल्स भी देखने को मिलते है वही आपको बता दें कि इस कार के सब सीटों के हेड रेस्ट पर ‘#Jet’ एम्बेडेड भी है।

ये भी पढ़ें   LML Electric Bike : एलएमएल की इलेक्ट्रिक बाइक की पहली तस्वीरें हुई लीक, जबरदस्त लुक देख लोग हुए दीवाने..