सिर्फ 16,000 में अपने घर ले जाएं ये सबसे ज्यादा चलने वाली बाइक

हीरो स्प्लेंडर प्लस के बाद होंडा सीबी शाइन देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। जुलाई के साथ-साथ इसे अगस्त में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक का भी दर्जा दिया गया है। हीरो स्प्लेंडर के बाद मुझे यह पसंद है। 2021 में, यह देश में नंबर 4 सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक थी। मासिक बिक्री में इसकी लोकप्रियता साल दर साल बढ़ती जा रही है।

आपको डिस्क ड्रम ब्रेक का भी विकल्प मिलता है। कंपनी ने हाल ही में एक नया सेलिब्रेशन एडिशन लॉन्च किया है। ग्राहक नए संस्करण का आनंद ले रहे हैं। इस नए होंडा सीबी शाइन सेलिब्रेशन एडिशन की कीमत 82,056 रुपये है। जब तक यह ऑन-रोड पहुंचती है, तब तक इसकी कीमत ₹96,368 हो जाएगी। यदि आप एक बार में इतना भुगतान नहीं कर सकते हैं तो आप बैंक ऋण के माध्यम से EMI पर खरीद सकते हैं।

कितनी होगी EMI: आज महंगाई बढ़ी है जबकि आमदनी घटी है। ऐसे में जो कोई भी बाइक खरीदना चाहता है वह एक बार में पैसे देकर कार नहीं खरीद पाता है. ऐसे में अगर आप 96000 होंडा सीबी शाइन सेलिब्रेशन एडिशन खरीदना चाहते हैं, तो आपको एक बार में भुगतान करने की जरूरत नहीं है। आप चाहें तो बैंक से कर्ज लेकर ईएमआई पर बाइक खरीद सकते हैं। बाइक को ईएमआई पर लेने के लिए ₹16000 का डाउन पेमेंट करना होगा। उसके बाद आपको 9.7% की ब्याज दर पर हर महीने ₹2593 की ईएमआई देनी होगी।

आप EMI भुगतान की अवधि स्वयं तय कर सकते हैं। Honda CB Shine में आपको 124 cc का दमदार इंजन मिलता है। यह इंजन बीएस6 पर आता है। इंजन सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड तकनीक का उपयोग करता है। यह 10.74 पीएस की पावर और 11 एनएम का टार्क पैदा करने में सक्षम है।