न लोन का झंझट..न EMI का चक्कर! महज ₹16,499 में अपने घर ले जाएं MARUTI SWIFT CNG..

MARUTI SWIFT CNG

डेस्क : अब आप हाल ही में लॉन्च हुई मारुति सुजुकी स्विफ्ट सीएनजी (Maruti Suzuki) हैचबैक को मासिक सब्सक्रिप्शन के जरिए भी प्राप्त कर सकते हैं। स्विफ्ट सीएनजी के VXi और zxi दोनों वेरिएंट मासिक सब्सक्रिप्शन लीज प्लान के तहत उपलब्ध हैं।

मारुति सुजुकी ने कार सब्सक्रिप्शन सेवाओं के लिए ALD, Oryx, Miles और Quicklize के साथ करार किया है। सब्सक्रिप्शन सर्विस के जरिए स्विफ्ट सीएनजी को लीज पर लेने वाले ग्राहकों के पास सफेद (निजी) या ब्लैक (कंपनी लीज पर) लाइसेंस प्लेट चुनने का विकल्प होगा।

16499 हर महीन : 16,499 मासिक शुल्क में कार रखरखाव, बीमा और सड़क के किनारे सहायता जैसे पहलू शामिल हैं। ये लीज प्लान 24, 36 और 48 महीने के विकल्पों के साथ उपलब्ध हैं। लीज अवधि समाप्त होने के बाद, ग्राहक अन्य मारुति सुजुकी कारों में अपग्रेड कर सकते हैं, लीज की गई कार को एकमुश्त खरीद सकते हैं या लीज को बढ़ा सकते हैं।

Membership सेवा आपको बिना किसी डाउन पेमेंट, बीमा या किसी अन्य शुल्क के कार घर ले जाने की अनुमति देती है। इसका मतलब है कि आपको कार के लिए हर महीने एक निश्चित राशि का भुगतान करना होगा और आप हर महीने जो भुगतान करते हैं वह कार के लिए पूर्ण रखरखाव, बीमा और सड़क के किनारे सहायता जैसी चीजों को कवर करेगा। मारुति सब्सक्रिप्शन सर्विस भारत में 2 साल पहले लॉन्च हुई थी, जबकि Hyundai ने खुद मार्च में इस सर्विस को लॉन्च किया था वर्तमान में, हुंडई 20 शहरों में सेवा प्रदान करती है।

मारुति स्विफ्ट सीएनजी को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था, और यह दो ट्रिम्स में आती है: वीएक्सआई और जेडएक्सआई। सीएनजी से चलने वाले दोनों वैरिएंट में 1.2-लीटर के-सीरीज इंजन का इस्तेमाल किया गया है। स्विफ्ट की सीएनजी किट फैक्ट्री में लगाई गई है। 1.2-लीटर-4-सिलेंडर K-सीरीज इंजन पेट्रोल और CNG दोनों पर चलाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें   Kawasaki लॉन्च की नई दमदार Bike - Royal Enfield को देगी कड़ी चुनौती! जानें – कीमत..