28 January 2023

Honda का लूट Offer! अब बिना पैसे दिए घर ले जाएं Honda Shine, EMI पर कोई ब्याज भी नहीं..

honda shine

डेस्क : अगर आप एक सस्ती और बढ़िया माइलेज वाली मोटरबाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो इस दिवाली पर आपके लिए बढ़िया मौका है. टू-व्हीलर कंपनी Honda अपने दोपहिया वाहनों पर दिवाली ऑफर लेकर आयी है. इस ऑफर के तहत आप कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Honda Shine को बिना कोई पैसा दिए घर ला सकते हैं. इतना ही नहीं, आपको कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI जैसी सुविधाएं भी मिल रही है. आपको बता दें कि इस बाइक की कीमत 77,378 रुपये से शुरू होकर 83,914 रुपये तक जाती है. आइए जानते हैं इस ऑफर की डिटेल्स:

क्या है Honda का ऑफर : Honda टू-व्हीलर्स की वेबसाइट के मुताबिक, Honda Shine खरीदने पर ग्राहकों को Zero Down Payment का ऑफर दिया जा रहा है. यानी आप बिना कोई डाउनपेमेंट दिए ही बाइक ले सकते हैं. आपको 5000 रुपये तक के कैशबैक और No Cost EMI का ऑफर भी मिल ही रहा है. आपको बता दें कि यह बाइक Hero Splendor के बाद देश की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है.

Honda Shine 125 में 124सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 10.7PS और 11Nm आउटपुट भी देता है. इसमें होंडा का ACG (अल्टरनेटर करंट जनरेटर) साइलेंट स्टार्टर विकल्प के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स भी मिलता है. अन्य फीचर्स की अगर बात करें तो इस बाइक में कॉम्बी ब्रेक स्टेम, 5-स्टेप एडजस्टेबल सस्पेंशन, क्रोम फिनिश मफलर और कार्बारेटर कवर जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं.

बाकी मॉडल पर भी हैं ऑफर : Honda Shine के अलावा कंपनी अपने बाकी मॉडल्स पर भी इसी तरह का ऑफर दे रही है. कंपनी 50,000 रुपये तक ट्रांजैक्शन करने पर अधिकतम 5000 रुपये का कैशबैक भी ऑफर दे रही है. वहीं IDFC First Bank के ग्राहकों को Credit Card से EMI पेमेंट करने पर इस ऑफर का लाभ भी मिल रहा है.Honda मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया (HMSI) का ऑफर 31 अक्टूबर 2022 तक ही रहने वाला है