5 February 2023

Electric Scooter पर धांसू ऑफर! महज 5% कीमत देकर घर ले जाएं, ₹1 में 5 साल की वारंटी..

Ather energy

डेस्क : इलेक्ट्रिक स्कूटर्स EV की डिमांड बाजार में अब पहले से ज्यादा हो गई है और लोगों को भरोसा इनके प्रति अब बढ़ने लगा है. हालांकि अभी भी ग्राहक एक इलेक्ट्रिक वाहन EV खरीदते हुए इस असमंजस में रहते हैं कि इसकी बैटरी न जाने कब साथ ही छोड़ दे. ग्राहकों को इस बात का भी डर रहता है कि इलेक्ट्रिक वाहन EV में नई बैटरी का खर्चा काफी ज्यादा आने वाला है. ऐसे में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर EV कंपनी Ather Energy अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आयी है, जिसके तहत आप सिर्फ 1 रुपये में 5 वर्ष की वारंटी पा सकेंगे.

ऑटोकार की रिपोर्ट के अनुसार, Ather ने अपने 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर EV पर कई ऑफर्स की घोषणा भी की है. ऑफर्स के तहत एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी, ऑन-द-स्पॉट एक्सचेंज और 1 साल के लिए फास्ट-चार्जिंग ग्रिड का एक्सेस भी दिया जा रहा है. हालांकि यह ऑफर सीमित समय के लिए हैं और सिर्फ दिसंबर माह के लिए वैलिड हैं.

1 रुपये में एक्सटेंडेड होगी वारंटी

एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी ऑफर के तहत ATHER 450X स्कूटर के साथ 1 रुपये में 5 साल/60,000 KMतक वारंटी दी जाएगी. बिना ऑफर इस पर एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी की कीमत 6,999 रुपये होती है. Ather 450X की बैटरी पर स्टैंडर्ड वारंटी 3 साल तक की दी जाती है.

सिर्फ 5 फीसदी देकर घर ले जाएं स्कूटर

कंपनी ने डाउन पेमेंट पर EV स्कूटर खरीदने वालों के लिए भी स्पेशल ऑफर की घोषणा की है. इसके तहत ग्राहक डाउन पेमेंट के रूप में वाहन की कुल लागत का सिर्फ 5 फीसदी का भुगतान कर सकते हैं. वह बिना किसी प्रोसेसिंग शुल्क के केवल 45 मिनट में ही लोन पा सकते हैं. इसकी EMI 2,975 रुपये/माह से शुरू होती है.

जो भी लोग अपने पेट्रोल टू-व्हीलर को एक्सचेंज करना चाहते हैं, उनके लिए कंपनी ऑन-द-स्पॉट एक्सचेंज ऑफर भी लेकर आई है. इसके तहत आपको 4,000 रुपये का फ्लैट ऑफर भी दिया जाएगा.