December 6, 2022

अब केवल 1.2 लाख रुपये का पेमेंट कर अपने घर ले जाएं Maruti Grand Vitara, जानें – पुरा प्रोसेस..

vitara

Maruti Grand Vitara : देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने अपनी ग्रैंड विटारा हाइब्रिड SUV(Maruti Suzuki Grand Vitara) के साथ मिड-साइज SUV सेगमेंट में एंट्री की है. यह Toyota अर्बन क्रूजर हाईराइडर पर बेस्ड है और कंपनी की पहली कार है,

जो कि स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इंजन विकल्प में भी उपलब्ध है. कंपनी ने इसे जल्द ही में लॉन्च किया है. इसकी कीमत 12.11 लाख रुपये (ON Road दिल्ली) से शुरू होती है और 22.66 लाख रुपये तक जाती है. अगर आप भी Maruti Suzuki ग्रैंड विटारा खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि इसकी कितनी EMI जाएगी.

यहां हमने लगभग 10 फीसदी डाउन पेमेंट और बैंक ब्याज दर को 10 फीसदी रखा है. इसके साथ हमने लोन की अवधि भी 5 साल की चुनी है. हालांकि आप अपनी मर्जी से ज्यादा डाउन पेमेंट, कम ब्याज दर और लोन अवधि को बदल भी सकते हैं. अगर आप ज्यादा डाउन पेमेंट का भुगतान करते हैं तो आपकी मासिक किस्त (EMI) को घट जाएगी.

Maruti Suzuki ग्रैंड विटारा की वर्तमान में एंट्री-लेवल सिग्मा वैरिएंट की कीमत 10.45 लाख रुपये है और रेंज-टॉपिंग अल्फा+ हाइब्रिड ड्यूल टोन वेरिएंट के लिए 19.65 लाख रुपये (X-शोरूम) तक जाती है. हालांकि, Maruti SUV की ऑन-रोड (दिल्ली) कीमत फिलहाल 12.11 लाख रुपये से 22.66 लाख रुपये के बीच है.

मान लीजिए आपका इसका बेस मॉडल Sigma खरीदते हैं, जिसकी वर्तमान में On-Road (दिल्ली) कीमत 12.11 लाख रुपये है. अगर आप इसकी On-Road (दिल्ली) कीमत में से 1.21 लाख रुपये का भुगतान डाउन पेमेंट के रूप में करते हैं, तो आपको 60 महीने (5 साल) की अवधि के लिए 23,163 रुपये का EMI के रूप में भुगतान करना होगा. कुल मिलाकर आप डाउन पेमेंट के अलावा 13.89 लाख रुपये का पेमेंट भी करेंगे.

ये भी पढ़ें   स्कूटर हो तो ऐसा! महज ₹75000 में मिलेगी Honda की Activa - माइलेज जान होश उड़ जाएंगे..