महज 1 लाख देकर अपने घर ले जाएं TATA PUNCH, जानिए – महीने की EMI कितना देना होगा..

Tata Punch

डेस्क : भारत में सस्ती SUV खरीदने वालों के लिए टाटा पंच एक बेहतरीन किफायती विक्लप है. अगर आप भी यह कार खरीदने के मूड में है तो सिर्फ एक लाख रुपये डाउनपेमेंट पर इसे घर ले जा सकते हैं. हम आपको इस कार से जुड़ी डाउनपेमेंट, महीने के EMI और ब्याज की पूरी जानकारी देंगे.

महज 1 लाख देकर अपने घर ले जाएं TATA PUNCH, जानिए - महीने की EMI कितना देना होगा.. 1
महज 1 लाख देकर अपने घर ले जाएं TATA PUNCH, जानिए - महीने की EMI कितना देना होगा.. 5

टाटा पंच की कीमत और खासियत की हम बात करें तो इस देसी माइक्रो SUV को Pure, Adventure, Accomplished और Creative जैसे 4 ट्रिम लेवल के 22 अलग अलग वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. जिनकी कीमतें 5.93 लाख रुपये से लेकर 9.49 लाख रुपये तक हैं. 1199 cc के पेट्रोल इंजन वाली यह छोटी SUV मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन से पूर्ण है जिसकी माइलेज कंपनी के मुताबिक 18.97 kmpl है. अब आपको टाटा पंच की कार लोन, EMI और डाउनपेमेंट डिटेल्स के बारे में बताते हैं.

महज 1 लाख देकर अपने घर ले जाएं TATA PUNCH, जानिए - महीने की EMI कितना देना होगा.. 2
महज 1 लाख देकर अपने घर ले जाएं TATA PUNCH, जानिए - महीने की EMI कितना देना होगा.. 6

टाटा पंच की एक्स शोरूम कीमत 7.50 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 8.50 लाख रुपये है और आपको यह SUV फाइनेंस करानी है तो आप इसे महज एक लाख रुपये डाउनपेमेंट और प्रोसेसिंग फी के साथ ऑन रोड चार्ज के साथ पहले महीने की EMI देकर घर ले जा सकते हैं. इसके बाद टाटा पंच अकॉम्पलिश मॉडल पर आपको 7.50 लाख रुपये लोन मिलेगा और कार देखो EMI कैलकुलेटर के अनुसार अगर ब्याज दर 9.8 पर्सेंट है तो अगले 5 साल तक आपको हर महीने 15,689 रुपये EMI चुकाना होंगा.

महज 1 लाख देकर अपने घर ले जाएं TATA PUNCH, जानिए - महीने की EMI कितना देना होगा.. 3
ये भी पढ़ें   Kawasaki लॉन्च की नई दमदार Bike - Royal Enfield को देगी कड़ी चुनौती! जानें – कीमत..