December 10, 2022

Suzuki चुपके से लॉन्च की खूबसूरत Scooter, कीमत और फीचर्स दोनों है गजब.. जानें – सबकुछ..

scooter

डेस्क : Suzuki मोटरसाइकिल्स ने भारत में अपने 125 cc स्कूटर सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) को नये कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है. कंपनी सॉलिड आइस ग्रीन/पर्ल मिराज व्हाइट कलर स्कीम वाले इस स्कूटर को 2 वेरिएंट में लेकर आयी है. यह राइड कनेक्ट और स्पेशल एडिशन वाले वेरिएंट्स में भी मिलेगा. स्कूटर में साइड पैनल और फ्रंट एप्रन के सेंटर पैनल पर सॉलिड आइस ग्रीन कलर का भी इस्तेमाल किया गया है, जबकि साइड स्कर्ट और फ्रंट एप्रन के साइड पैनल में पर्ल मिराज व्हाइट पेंट भी मिलता है. इस स्कूटर की कीमत 83 हजार रुपये से शुरू होती है.

स्मार्टफोन कनेक्टिविटी का भी हैं ऑप्शन : स्कूटर का राइड कनेक्ट एडिशन स्मार्टफोन के लिए कनेक्टिविटी के साथ ही आता है. इसमें ब्लूटूथ-इनेबल डिजिटल डिस्प्ले भी दिया गया है, जो राइडर को वाहन के साथ ही मोबाइल फोन को सिंक करने देता है ताकि टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, SMS और व्हाट्सएप अलर्ट डिस्प्ले, मिस्ड कॉल जैसी सुविधाएं मिल सकें. इसके अलावा आपको SMS अलर्ट, हाई स्पीड वॉर्निंग, फोन का बैटरी लेवल और लोकेशन पर पहुंचने की अनुमानित समय भी मिलता है.

SUZUKI एक्सेस 125 में प्रीमियम क्रोम एक्सटर्नल फ्यूल री-फिलिंग लिड, सुपर ब्राइट LED हेडलैंप, LED पोजिशन लाइट और USB सॉकेट भी दिया गया है. हालांकि स्कूटर के इंजन में अब तक कोई बदलाव नहीं हुआ है. स्कूटर में 124 cc का इंजन दिया गया है, जो 8.6 bhp की पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क देता है. स्कूटर का फ्यूल टैंक 5 लीटर का है. आपको बता दें कि एक्सेस 125 पर्ल Suzuki डीप ब्लू, मैटालिक मैटे प्लेटिनम सिल्वर, पर्ल मिराज व्हाइट, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, ग्लॉसी ग्रे कलर और मैटालिक मैट फाइब्रॉयन ग्रे जैसे कलर ऑप्शन में भी पहले से उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें   शानदार मौका! केवल 65 हजार देकर अपने घर ले जा सकते हैं Tata Tigor, पढ़ें - कंप्लीट प्लान…