Royal Enfield ला रही नई दमदार Electric Bullet! मिलेंगे गजब के फीचर्स..

bullet electric bike

डेस्क : इन दिनों मार्केट में रॉयल एनफील्ड की मांग काफी ज्यादा है। हर कोई एक बार रॉयल एनफील्ड को खरीदना चाहता है। इसी बीच रॉयल एनफील्ड नई हंटर 350 को लांच कर लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है। अब रॉयल एनफील्ड अगले कड़ी पर काम कर रही है। कंपनी 350 सीसी में नया प्रयोग करने का रही है। कंपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल मार्केट में उतारने वाली है। ऐसी संभावना है कि 2025 तक लोगों के बीच इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड आ जाए।

Royal Enfield ला रही नई दमदार Electric Bullet! मिलेंगे गजब के फीचर्स.. 1
Royal Enfield ला रही नई दमदार Electric Bullet! मिलेंगे गजब के फीचर्स.. 4

350cc से लेकर 450cc को लॉन्च करने की तैयारी : रॉयल एनफील्ड मार्केट में 350cc से लेकर 650 सीसी के सेगमेंट में कई मोटरसाइकिल बाजार में उतारने को प्रयासरत है। सूत्रों की माने तो रॉयल इनफील्ड 450cc बाइक जो कि 2026 से 27 तक लांच होगीइस पर ध्यान दे रही है। वहीं J प्लेटफार्म भी लॉन्च होने की संभावना है।

Royal Enfield ला रही नई दमदार Electric Bullet! मिलेंगे गजब के फीचर्स.. 2
Royal Enfield ला रही नई दमदार Electric Bullet! मिलेंगे गजब के फीचर्स.. 5

J2 के नवीन प्लेटफार्म का कई आने वाले रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल इस्तेमाल किए जाने की कयास है। Royal Enfield अपनी आगामी इलेक्ट्रिक बाइक्स को रेखांकित करने के लिए इस प्लेटफ़ॉर्म के एक संशोधित संस्करण का भी इस्तमाल कर सकती है। बता दें कि अभी तक रॉयल इनफील्ड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के लिए कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड कुछ और समय ले सकती है। वहीं इन नई आकर्षक इलेक्ट्रिक बाइक को भारत के साथ-साथ ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। बाइक लवर्स के लिए यह एक बेहतरीन प्रयोग रहेगा।

ये भी पढ़ें   महज 3 लाख में खरीदें ये Electric Car - 1KM चलाने में आएगा 70 पैसे का खर्चा..