ये है देश की सबसे शानदार Electric Bike, एक चार्ज में 140KM चलेगी, फीचर्स देख आप भी दिल दे बैठेंगे..

Pure EV Etryst 350

न्यूज डेस्क : भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक बाइकों की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है। वही कंपनियां भी नई – नई इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में उतार रही है। ऐसे में लोगों को पसंद के हिसाब से बाइकों के कई सारे विकल्प मार्केट में मिल जाते हैं। इसी कड़ी में Pure EV कंपनी ने Pure EV Etryst 350 बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है।

इस बाइक के लुक की बात करें तो यह बिल्कुल पेट्रोल बाइक की तरह है। इस बाइक को शानदार रेंज के साथ पेश किया गया है, जो कि लोगों को लुभाने में कारगर साबित होगा। इसे ब्लू, ब्लैक और रेड इन तीन कलर में उपलब्ध कराया गया है। इस बाइक को भारत के हैदराबाद स्थिति सेंटर में डिजाइन से लेकर मैन्युफैक्चर तक का काम किया गया है।

140KM की शानदार रेंज : रेंज के मामलों में ये इलेक्ट्रिक बाइक बादशाह कहलाने जा रहा है। इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 140 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करेगी। बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो 85 किलोमीटर प्रति घंटा रखा गया है। Pure EV ETRYST 350 की भार क्षमता 150 किलो है। कंपनी बाइक में दिए गए इन-हाउस बैटरी पैक पर 5 साल/50 हजार किलोमीटर तक की वारंटी दे रही है। कंपनी का दावा है कि यह मोटरसाइकिल अपने प्रदर्शन से 150cc बाइक को टक्कर देने वाली है।

ये है देश की सबसे शानदार Electric Bike, एक चार्ज में 140KM चलेगी, फीचर्स देख आप भी दिल दे बैठेंगे.. 1

इस मोटरसाइकिल को एक बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है। इसके लुक को देखकर लोग काफी आकर्षित हो रहे हैं। इसे बिल्कुल पेट्रोल बाइक की तरह तैयार किया गया है। इसकी खासियत यह भी है कि यह अन्य इलेक्ट्रिक बाइक से अधिक रेंज प्रदान करती है। इसकी कीमत की बात करें तो एक्स शोरूम 154,999 रुपये है। इस बाइक को कंपनी के 100 से अधिक लीडरशिप के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया जाएगा।

ये भी पढ़ें   नए अवतार में आ गई Hero Splendor Plus - अब कम कीमत में मिलेंगे धांसू माइलेज..