Mahindra Thar के माइलेज से Owner हुआ इतना परेशान,  की लगा डाली CNG Kit, अब ₹5 में 1KM चलती है कार : देखें Video

Mahindra Thar CNG KIT

Mahindra Thar SUV को भारत में बहुत बड़ी संख्या में लोग पसंद करते है. लॉन्च के 2 साल बाद भी इस गाड़ी पर लंबा वेटिंग पीरियड है। यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में आती है। आपने Mahindra Thar के मॉडिफिकेशन और इसकी ऑफ-रोडिंग से जुड़े कई वीडियो सामने आए थे.

हालांकि, हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। दरअसल, एक शख्स ने महिंद्रा थार पेट्रोल के माइलेज से परेशान होकर उसमें सीएनजी किट डाल दी। दरअसल, थार के इस सम्मान का अनुभव एक यूट्यूब चैनल हर्षित नोएडा से ने अपलोड किया है। व्यक्ति ने यह कार 1 साल पहले खरीदी थी। उन्होंने डीजल के बजाय पेट्रोल को चुना क्योंकि दिल्ली एनसीआर में एक पेट्रोल वाहन 15 साल तक चलता है।

शख्स के मुताबिक वह अपनी थार को कई रोड ट्रिप पर ले गया, लेकिन इसके माइलेज से परेशान हो गया। वीडियो में दावा किया गया है कि महिंद्रा थार पेट्रोल सिर्फ 10 से 11 किलोमीटर का माइलेज देती है। ऐसे में उन्होंने कार में सीएनजी किट लगाने का फैसला किया। सीएनजी किट के लिए उन्होंने कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और वर्कशॉप में बात की, हालांकि उन्हें निराशा ही हाथ लगी। ऐसे में उन्होंने इस गाड़ी में खुद एक पुरानी सीएनजी किट लगाने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें   ये है दुनिया की सबसे पहली उड़ने वाली बाइक, देती है 100km तक की स्पीड