Hero Super Splendor को महज 15000 रूपये में खरीदने का मौका – यहां मिला शानदार मौका…

Hero की Super Splendor अपने माइलेज और फीचर्स की वजह से काफी पसंद की जाती है. Hero की यह बाइक उन लोगों को भी पसंद आती है जिन्हे मेंटेनन्स और माइलेज की चिंता किए बिना बाइक चलाने का शौक होता है. अगर आप Hero की इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे साइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप इस बाइक को महज 15,000 रुपये में ही खरीद सकेंगे. आपको बता दें इस बाइक की ऑनरोड कीमत करीबन 82,000 रुपये तक पहुंच जाती है.

Hero Super Splendor Specifications : Hero की Super Splendor में 124.7cc का इंजन दिया गया है. यह इंजन 10.72Bhp की पावर और 10.6Nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस बाइक को कंपनी ने 4 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा है. Hero की Super Splendor माइलेज के मामले में काफी बढ़िया मानी जाती है.

इस बाइक में आपको आसानी से 55 Kmph की माइलेज मिल जाएगी. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें इस बाइक में कंपनी ने 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया भी है और इसे पूरी तरह फिल करने के बाद आप इसे 670 Km तक चला सकते हैं.

Hero Splendor + Price and Finance : Hero Splendar के बेस वेरिएंट की कीमत 70,658 रुपये एक्स शोरूम कीमत रखी गयी है. लेकिन, अगर ऑनरोड कीमत की बात करें तो इसके लिए आपको कुल 85,098 रुपये चुकाने पड़ेंगे. इस बाइक को आप फाइनेंस करके भी खरीद सकते हैं. इस बाइक को फाइनेंस पर खरीदने के लिए आपको महज 9,000 रुपये ही डाउनपेमेंट करना पड़ेगा.

इसके बाद बैंक आपको 76,098 रुपये का लोन देगा. आपको बता दें इसके लिए बैंक आपसे 9.7 फीसदी सालाना दर से ब्याज वसूलेगी. एक बार बैंक से लोन अप्रूव होने के बाद आपको डीलरशिप पर केवल 9,000 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. डाउन पेमेंट चुकाने के बाद आपको 3 साल तक प्रति महीने 2,445 रुपये की धनराशि चुकानी पड़ेगी.