Ola ला रही नई दमदार Electric Car, अभी से Tata-Mahindra के छूटे पसीने..

ola electric car

डेस्क : देश में इलेक्ट्रिक वाहनों को काफी बढ़ावा दिया जा रहा है। इसी कड़ी में ओला इलेक्ट्रिक ने ओला स्कूटर के बाद अब ओला इलेक्ट्रिक कार (Ola Electric Car) को भी लॉन्च करने का मन बनाया है। कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट / कर सूचना दिया है कि आगामी 15 अगस्त के उपलक्ष पर ओला इलेक्ट्रिक अपने नए प्रोजेक्ट को लॉन्च करेगी। इससे कयास लगाया जा रहा है कि ये नए प्रोजेक्ट ओला इलेक्ट्रिक कार है।

बीते गुरुवार को ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा कि “इस 15 अगस्त को एक नए उत्पाद की घोषणा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं! हमारी बड़ी भविष्य की योजनाओं के बारे में और भी साझा करेंगे ! लाइवस्ट्रीम जरूर देखें। जल्द ही हम अपने फ्यूचर प्लान आपके साझा करेंगे। बता दें कि केंद्र सरकार के पीएलआई योजना में ओला इलेक्ट्रिक को शामिल किया गया है।

ऐसा दिखेगा ओला इलेक्ट्रिक कार : बीते दिनों ओला इलेक्ट्रिक की ओर से एक टीजर वीडियो जारी किया था, जिसके मुताबिक कार का डिजाइन काफी फ्यूचरिस्टिक रखा गया है। कयास लगाया जा रहा है कि यह कार लंबी रेंज और लेटेस्ट फीचर के साथ मार्केट में पेश की जाएगी। आपको याद होगा कि भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर पहली इलेक्ट्रिक कार कॉन्सेप्ट इमेज साझा किया था।

शेयर की गई तस्वीर को देखा जाए तो इलेक्ट्रिक कार में एलईडी लाइट्स के साथ ही कंपैक्ट साइज कैबिन दिए जाने की बात कही जा रही है। कार में टेबलेट जैसा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम प्रोवाइड की जा सकती है। इलेक्ट्रिक कार को स्पोर्ट्स सीट्स के साथ- साथ 360 डिग्री कांच के पैनल के साथ पेश की जा सकती है। यह अपने केबिन में स्पेस दिखाता है। पहले जानकारी दी गई थी कि कंपनी ओला इलेक्ट्रिक कार मॉडल पर जोरों शोरों से काम कर रही है। इसमें SUV और sedan शामिल है शामिल है l इलेक्ट्रिक वाहनों को 2023 तक भारत में लॉन्च करने की बात कही गई थी।

ये भी पढ़ें   LML Electric Bike : एलएमएल की इलेक्ट्रिक बाइक की पहली तस्वीरें हुई लीक, जबरदस्त लुक देख लोग हुए दीवाने..