May 19, 2022

उठा हल्का धुंआ, फिर धू-धू करके जलने लगी OLA Electric Scooter, खरीदने से पहले जरूर देख लें इस Video को

ola burning video

डेस्क : इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए अनेकों लोग परेशान हो रहे हैं, बता दें कि इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाहर से मंगवाया जा रहा है, जिसके चलते उसके कंफीग्रेशन के बारे में कंपनियां एवं अन्य मकैनिक बेहद ही कम जानते हैं हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें OLA Electric Scooter बुरी तरह से जल रही है, बता दें कि आप भी स्कूटर लेने का सोच रहे हैं तो सबसे पहले आपको यह वीडियो देखना होगा। जब यह वीडियो ओला कंपनी तक पहुंचा तो ओला ने कहा कि इस पर जो सवारी बैठी थी वह अब पूरी तरह से सुरक्षित है। फिलहाल उनकी स्कूटी के मालिक से बात चल रही है। यह घटना पुणे में घटी है।

कंपनी के अधिकारियों ने बताया है कि वह अपने प्रोडक्ट में अच्छे से अच्छे चीज का इस्तेमाल करते हैं और इस घटना की गंभीरता को भी समझते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दे की ओला नाम का यह स्कूटर 1,30,000 का है। इस स्कूटर के दो वेरिएंट निकाले गए हैं, पहले का नाम S1 है और दूसरे का नाम S1pro है। दोनों ही स्कूटर में 2 किलोवाट से ऊपर की बैटरी दी गई है।

यह स्कूटर आसानी से 120 किलोमीटर से लेकर 180 किलोमीटर तक की रेंज देते हैं। यदि आपने स्कूटर की और जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि स्कूटर के दाम हर शहर और राज्य में अलग-अलग तय किए गए हैं। यदि आप भी स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो जरूर हर स्पेसिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें।