January 21, 2022

आ गया Okaya High-Speed ​​Electric Scooter, फुल चार्ज में 200 KM तक चलेगी, जानिए- कीमत और फीचर्स

Okaya Electric scooter

न्यूज़ डेस्क: वर्तमान में इलेक्ट्रिक स्कूटरों कि मांग तेजी से बढ़ी है। ऐसे में भारतीय कंपनी ओकाया का एक स्कूटर बेहतरीन लुक के साथ बाजार में उतरा है। यह स्कूटर्स 2022 के जनवरी के अंतिम सप्ताह तक डिलीवरी किया जाना शुरू हो जाएगा। बता दे की यह शानदार ईलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज कर लेने से 200 किमी दूरी तय करेगी, वही अगर इस ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम की बात करें तो “फास्ट” है।

ध्यान रहे है कि “फास्ट” की बुकिंग भी होनी आरम्भ हो गई है। इसकी अच्छी बात यह है, लोग केवल 1,999 रुपये देकर ओकाया फास्ट के स्कूटर की बुकिंग करवा सकेंगे। मालूम हो कि बाजार में ओकाया फास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर का टक्कर ओला कंपनी के एस1, टीवीएस के आईक्यूब, बाउंस इनफिनिटी ई1 और बजाज चेतक इलेक्ट्रिक से होने वाला है।

डिलीवरी जनवरी के अंत तक शुरू हो जाएगी: यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने बेहतरीन लुक के कारण लोगों लुभाने वाला है। स्कूटर में एक ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.4kW का बैटरी पैक है, जो स्कूटर को अधिकतम 200 किमी की रेंज देता है। ओकाया फास्ट एक मैक्सी स्कूटर जैसी डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है और एक डुअल-टोन पेंट स्कीम के साथ आ गया है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या डीलरशिप पर की जा सकती है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी अगले साल जनवरी के अंत तक शुरू हो जाएगी।

स्कूटर की टॉप स्पीड 70 kmph है: मालूम हो कि फास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर के लाल, ग्रे, हरी और सफेद रंग का विकल्प में है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर अधिकतम गति 70 किमी प्रति घंटे देती है। बतादें कि ओकाया फास्ट स्कूटर एक्स-शोरूम दाम की बात करें तो 89,999 पड़ती है। खासियत देखें तो इस में लिथियम फॉस्फेट बैटरी लगाई गई है। ओकाया फास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर के पहियों में डिस्क/ड्रम ब्रेक या दोनों का संयोजन दिया जा सकता है। स्कूटर के आगे में स्टैंडर्ड टेलिस्कोपिक फोर्क्स के अलावा रियर में मोनो शॉक या डुअल शॉक यूनिट दिए जाने की संभावना है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल