9 February 2023

अब Electric Scooter में लगा सकते हैं Sim Card, जानें – कैसे करेगा काम ?

अब Electric Scooter में लगा सकते हैं Sim Card, जानें - कैसे करेगा काम ? 1

डेस्क : इन दिनों ऑटो मोबाइल कंपनियों का पूरा ध्यान E व्हीकल की तरफ है और एक के बाद एक E कार व E स्कूटर देश में लॉन्च हो रहे हैं. हाल ही में बाउंस कंपनी ने इंफिनिटी E1 को लॉन्च किया था. डिलीवरी होने के बाद से ही लोग Ola स्कूटर से इसकी तुलना कर रहे हैं.

केंद्र और राज्य सरकार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर सब्सिडी भी देती है. इसके अलावा इंफिनिटी कंपनी के इस स्कूटर को खरीदने पर आप बैटरी खर्च को भी बचा सकते हैं.यह स्कूटर बजट व्हीकल में काउंट किया जाता है. इसकी बैटरी काफी ज्यादा दमदार है. सिम कार्ड की वजह से लोग बैटरी को लेकर खूब चर्चाएं भी कर रहे हैं.

मात्र इतने रुपए में खरीदें बाउंस इंफिनिटी E1: बाउंस इंफिनिटी E1 की कीमत 70 हजार रुपये से भी कम है. दरअसल इसे बगैर बैटरी के भी आप खरीद सकते हैं. बैटरी के साथ इसकी कीमत कुल 88,100 रुपये है. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे चार्ज करने के लिए स्कूटर को चार्जिंग पॉइंट के पास ले जाने की भी जरूरत नहीं पड़ती है. स्वैपेबल बैटरी होने की वजह से इसे कहीं भी ले जाकर चार्ज भी कर सकते हैं. 4 से 5 घंटे में यह बैटरी पूरी तरह से चार्ज भी हो जाती. इसके अलावा यह फुल चार्ज होने में मात्र 2 यूनिटी बैटरी कंज्यूम करती है.