1 February 2023

Maruti Grand Vitara का नया धांसू Edition हुआ लॉन्च, पहले से और भी शानदार हुआ SUV का स्टाइल..

Maruti Grand Vitara का नया धांसू Edition हुआ लॉन्च, पहले से और भी शानदार हुआ SUV का स्टाइल.. 1

डेस्क : मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा कंपनी की NEXA रेंज के प्रोडक्ट्स में सबसे नया वीएकल है। भारतीय उपभोक्ता से शानदार रिस्पांस मिला है। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता ने भारतीय बाजार में बड़ी हिस्सेदारी भी हासिल की है। अब Maruti Suzuki ने Grand Vitara का ब्लैक एडिशन को लॉन्च किया है।

मारुति सुजुकी ने नए Black Edition में पर्ल मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन Grand Vitara, Ignis और XL6 के लिए पेश भी किया गया है। Maruti Baleno और Ciaz में यह ऑप्शन पहले से ही था। हालांकि एक नई पेंट स्कीम को चुनिंदा वेरिएंट्स में ही उपलब्ध कराया जा सकता है। एक नए पर्ल मिडनाइट ब्लैक पेंट ऑप्शन में सभी प्रकार के वेरिएंट उपलब्ध नहीं होंगे।

इसके अलावा, इस नयी कलर स्कीम के साथ Nexa मॉडल्स के लिए कुल मिलाकर 10 पेंट ऑप्शन हैं। नया Nexa ब्लैक एडिशन Grand Vitara, Baleno, Ciaz, XL6 और Ignis में भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा कारों के डिजाइन में कोई दूसरे बदलाव भी नहीं किए गए हैं। यह कारें कॉस्मेटिक और मशीनरी तौर पर पहले की तरह ही रहेंगी। साथ ही, इस नयी पेंट स्कीम्स के साथ कीमतों में बदलाव नहीं किए जाने का भी अनुमान है।

Maruti Grand विटारा के फीचर्स

इसमें नौ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग, वायरलेस फोन का चार्जर, वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स और हेड-अप डिस्प्ले भी मिलता है। सुरक्षा के लिए इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), EBD के साथ ABS, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) के अलावा 360-डिग्री का कैमरा, हिल-डिसेंट कंट्रोल और ISOFIX चाइल्ड-सीट एंकर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।