भौकाल मचाने आ रही Mahindra की नई दमदार Scorpio N, कम कीमत मिलेंगे शानदार पावर और फीचर्स..

scorpio n

डेस्क : स्कॉर्पियो के नए वैरीअंट का शॉर्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस नए वेरिएंट पर रील्स भी खूब बन रहे हैं। वीडियो और रील्स में स्कॉर्पियो गोल गोल घूम रहा है। अगर आप भी इस नए वैरीअंट के फीचर्स के बारे में जानेंगे तो आपका भी दिमाग घूमने लगेगा। स्कॉर्पियो का नया वैरीअंट 27 जून को आने वाला है। महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने इस नए वेरिएंट को ‘ स्कॉर्पियो एन’ के नाम से मार्केट में लांच करेगी।

मार्केट में आने से पहले ही इस एसयूवी को बिग डैडी का तमगा मिल गया है। स्कॉर्पियो के इस वैरीअंट को डेवलप करने में लगभग 20 साल लगे हैं। स्कोर 4 * 4 ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने यूट्यूब पर स्कॉर्पियो के वीडियो डालते हुए कैप्शन में लिखा “द ऑल-न्यू स्कॉर्पियो-एन, 27 जून 2022 को आ रही है”। इस स्कॉर्पियो को मुंबई में महिंद्रा इंडिया डिजाइन स्टूडियो में डिजाइन किया गया है। बताया जा रहा है यह वेरिएंट पिछली जनरेशन के गाड़ियों से बड़ी होगी। स्कॉर्पियो एन 2022 मॉडल नए लेआउट और फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च होगी। स्कॉर्पियो इन 2022 मॉडल का सिल्हुट एक्सयूवी 700 की तरह है।

स्कॉर्पियो के इस नए वेरिएंट के बाहरी हिस्सों में ट्विन-पॉड एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी फॉग लैंप, नया महिंद्रा लोगो, बड़ा विंडो फ्रेम के साथ-साथ बहुत कुछ यूनिक है। स्कॉर्पियो के नए जनरेशन में 18 इंच के 10 स्पोक एलॉय व्हील्स होने की संभावना है। इंटीरियर को भी आधुनिक सुविधाओं से लैस किया गया है। इंटीरियर में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, एक कलर्ड सेंट्रल मिड के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग, डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो, इनर ऑटो-डिमिंग रियर-व्यू मिरर, एंड्रेनॉक्स कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसी सुविधाएं रहेगी।

ये भी पढ़ें   बवाल मचाने आ रही Hyundai की नई Electric Car, फीचर्स देख TATA के छूटे पसीने, जानें - कीमत..

स्कॉर्पियो एन 2022 दो इंजन ऑप्शन के साथ आएगी। एक इंजन 2.0-लीटर चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल की होगी तो वही दूसरी 2.2-लीटर चार-सिलेंडर डीजल इंजन होगी। इसमें एक 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ मार्केट में उतारी जा सकती है। इसके अलावा डीजल वैरिएंट में फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम भी मिल सकता है।