आज लांच होगी Mahindra की नई दमदार Scorpio Classic, जानिए – इसमें आपको क्या मिला खास..

mahindra scorpio N

डेस्क : महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने आधिकारिक तौर पर यह साफ कर दिया है कि 12 अगस्त को यानी आज वह नई स्कॉर्पियो क्लासिक को पेश कर रही है। इस एसयूवी में कई फीचर्स अपडेट किए गए है, तो आइए हम आपको बाताते है इस नए स्कॉर्पियो क्लासिक के लुक और फीचर्स का

आज लांच होगी Mahindra की नई दमदार Scorpio Classic, जानिए - इसमें आपको क्या मिला खास.. 1

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी 12 अगस्त को नई Mahindra Scorpio Classic को पेश करने जा रही है। पुरानी Scorpio में कई फीचर्स को अपडेट करके कंपनी इसे बिल्कुल नए अवतार में पेश करने को तैयार है। आपको ये भी बता दें कि यह कार S3+ और S11 दो वेरिएंट में उपलब्ध होगी। और अगर हम इस कार की कॉन्फिगरेशन की बात करें तो ये 7 और 9 दो सीटिंग विकल्पों में पेश होने जा रही है।

आज लांच होगी Mahindra की नई दमदार Scorpio Classic, जानिए - इसमें आपको क्या मिला खास.. 2

Mahindra Scorpio Classic के बाहरी और आंतरिक भाग में कोई ज्यादा परिवर्तन नहीं किया गया है। इस Scorpio क्लासिक में एक नया ग्रिल डिज़ाइन और एक फॉक्स स्किड प्लेट शामिल होगा, और महिंद्रा का नया ‘ट्विन पीक्स’ लोगो भी इसमे दिया गया है। स्कॉर्पियो क्लासिक के ट्रिम्स पर 17 इंच के ड्यूल-टोन अलॉय व्हील लगे हुए है। और इसका बेस वेरिएंट स्टील व्हील से लैस है। स्कॉर्पियो क्लासिक में स्क्रीन के बाईं ओर टच-सेंसिटिव कंट्रोल के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को लगाया गया है और इसके साथ ही महिंद्रा ने डैशबोर्ड पर सेंटर कंसोल और पियानो ब्लैक इंसर्ट में लकड़ी के ट्रिम इंसर्ट को लगाया है।

ये भी पढ़ें   अगर बिना PUC सर्टिफिकेट के चला रहे हैं गाड़ी तो हो जाएं अलर्ट! देना पड़ेगा 10 हजार रुपये फाइन