Mahindra की धांसू Car को नहीं मिला ग्राहकों का प्यार – 1 महीने में नहीं बिकी एक भी गाड़ी..

Mahindra की धांसू Car को नहीं मिला ग्राहकों का प्यार - 1 महीने में नहीं बिकी एक भी गाड़ी.. 1

Mahindra : महिंद्रा एक कार ब्रैंड के तौर पर बीते कुछ समय में काफी पॉपुलर हुआ है . SUV 700 से लेकर थार और स्कॉर्पियो-एन तक इस समय बाजार में बेहद पसंद की जा रही हैं. इनकी पॉपुलेरिटी इतनी जबरदस्त है कि इन गाड़ियों के लिए काफी लंबा वेटिंग पीरियड चल रहा है. वही इस बीच कंपनी को एक बड़ा झटका लगा है.

दरअसल, महिंद्रा की KUV100 NXT की बीते जुलाई महीने में एक भी यूनिट बिक्री नहीं हुई है. लेकिन कंपनी ने इसके बावजूद इसकी बिक्री बंद नहीं की है और यह कार कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर अभी भी लिस्टेड है और बिक्री के लिए उपलब्ध है. महिंद्रा बोलेरो पिछले महीने महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक थी. जुलाई 2021 में बेची गई 6,491 गाड़ियों की तुलना में बीते महीने इसकी बिक्री 22 प्रतिशत तक बढ़ी है और कुल 7,917 गाड़ियों की बिक्री हुई.

XUV700 जुलाई 2021 में 6,277 गाड़ियों की बिक्री के साथ सेल के मामले में नंबर 2 पर थी. जून 2022 में बेची गई 6,022 गाड़ियों के तुलना में इस कार की सेल में 4 फीसदी ग्रोथ पाई गई. XUV700 की डिलिवरी अक्टूबर 2021 में शुरू हुई थी. XUV700 के लिए महिंद्रा को अब तक 1.5 लाख यूनिट से ज्यादा आर्डर भी मिल चुके है. 1 लाख ग्राहक अभी भी इस गाड़ी के लिए वेटिंग पीरियड में हैं.

KUV100 NXT में LED DRLके साथ डुअल-चेंबर हेडलैंप, इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल इंडिकेटर्स के साथ ही बॉडी-कलर्ड ORVMs, बॉडी-कलर्ड बंपर, क्रोम एक्सेंट के साथ फॉग लैंप, 15-इंच अलॉय व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, टिल्ट फंक्शन समेत इलेक्ट्रॉनिक स्टीयरिंग व्हील जैसे कई फीचर्स दिए गए है.

ये भी पढ़ें   33 साल बाद बदल गए Driving Licence के नियम - अब बनाने से पहले जमा करना होगा ये सर्टिफिकेट..