ये है Mahindra की नई दमदार Bolero Pik-Up, मिलेगी 40 Km की धाकड़ माइलेज, कीमत 5 लाख से शुरू..

BOLERO PICK UP

डेस्क : अपनी दमदार इंजन के लिए मार्केट में धूम मचाने वाले महिंद्रा बोलेरो नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है यार यह नया वेरिएंट लोगों के लिए लाइट कमर्शियल श्रेणी में उतारा गया है महिंद्रा के इस Bolero Pik-Up को नए अवतार और अब जी के साथ लांच किया गया है। बोलेरो पिकअप की एक्स शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.68 लाख रुपए है।

ये है Mahindra की नई दमदार Bolero Pik-Up, मिलेगी 40 Km की धाकड़ माइलेज, कीमत 5 लाख से शुरू.. 1
ये है Mahindra की नई दमदार Bolero Pik-Up, मिलेगी 40 Km की धाकड़ माइलेज, कीमत 5 लाख से शुरू.. 4

ग्राहकों को ईएमआई की सुविधा दी जाएगी बता दें कि महिंद्रा ₹25000 के डाउन पेमेंट पर अपनी पिक अप को बेचने जा रही है। इस महिंद्रा बोलेरो पिकअप में टेलीमैटिक डिवाइस गया है इस डिवाइस के माध्यम से आप अपने पिकअप को ट्रैक किया जा सकता है आप कहीं भी रह कर सकते हैं या बोलेरो पिकअप शानदार डिजाइन में पेश किया गया है। नई बोलेरो मैक्स पिक-अप सिटी 3000 में दमदार इंजन दिया गया है। वाहन की पेलोड क्षमता 1300 किलोग्राम तक है। इसके बावजूद यह आपको 17.2 किमी/लीटर तक का माइलेज देगी।

ये है Mahindra की नई दमदार Bolero Pik-Up, मिलेगी 40 Km की धाकड़ माइलेज, कीमत 5 लाख से शुरू.. 2
ये है Mahindra की नई दमदार Bolero Pik-Up, मिलेगी 40 Km की धाकड़ माइलेज, कीमत 5 लाख से शुरू.. 5

Mahindra ने इसमें m2Di इंजन दिया है, जो 65 bhp की पावर और 195 Nm का टॉर्क आउटपुट देता है। बेहतर लोडिंग को सपोर्ट करने के लिए इसमें R15 टायर दिए गए हैं। महिंद्रा 20,000 किलोमीटर का सर्विस इंटरवल और 3 साल/1,00,000 किलोमीटर की वारंटी दे रही है। शक्तिशाली और कुशल इंजन के अलावा, ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप में कई श्रेणी-प्रथम विशेषताएं हैं। इसमें उन्नत आईमैक्स तकनीक, टर्न सेफ लाइट, ऊंचाई समायोज्य सीटें और वर्ग-अग्रणी पेलोड क्षमता शामिल है।

ये भी पढ़ें   अपने नए लुक में आ गई 2022 Hero Splendor, जानें - क्या कुछ होगा खास..