ये है Mahindra की दमदार Bolero City, मिलेगी 40 Km की धाकड़ माइलेज, कीमत 4 लाख से शुरू..

bolero car one

डेस्क : महिंद्रा ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय SUV Bolero की पिक-अप रेंज को एक नए सिटी वेरिएंट के लॉन्च के साथ विस्तारित किया है। इस पिकअप गाड़ी की शुरुआती कीमत 7.97 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, मुंबई) तय की गई है। खास बात यह है कि यह बोलेरो सिटी पिक-अप 1,500 किलो वजन उठाने में सक्षम है, और महिंद्रा इसमें कई बेहतरीन-इन-क्लास फीचर्स होने का दावा कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो सिटी पिकअप को बिक्री पर मानक मॉडल से छोटा रखा गया है, ताकि इसे भीड़भाड़ वाली सड़कों पर आसानी से ले जाया जा सके। इस सिटी पिक-अप ट्रक के साथ, महिंद्रा छोटे और मध्यम स्तर के व्यवसायियों को बेहतरीन सुविधाओं और अंतिम-मील डिलीवरी सेवा और स्टैंड ऑपरेटरों के साथ लक्षित कर रहा है।

बोलेरो सिटी पिक-अप के लॉन्च पर बोलते हुए, हरीश लालचंदानी, वीपी-मार्केटिंग, महिंद्रा ऑटोमोटिव, ने कहा, “हम पूरी तरह से ग्राहकों की सुविधा और बाजार की मांग पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और हम इसे पूरा करने के लिए तत्पर हैं। हम अपनी बेहद सफल बोलेरो पिक-अप रेंज में एक नया वेरिएंट, पिकअप सिटी शामिल करते हुए बेहद खुश हैं। बोलेरो सिटी को महिंद्रा के लंबे समय से चले आ रहे 2.5-लीटर m2Di डीजल इंजन से जोड़ा गया है, जो 65 bhp की पावर और 195 Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है। हालांकि, अपने भाई-बहनों की तुलना में, सिटी कागज पर सबसे कम शक्तिशाली मॉडल है।

माइलेज के मामले में, महिंद्रा बोलेरो पिकअप के साथ 17.2 kmpl के साथ सेगमेंट में सबसे अधिक दावा करती है। इसके साथ ही महिंद्रा का कहना है कि उसने नई बोलेरो सिटी में केबिन के अंदर कई अहम बदलाव भी किए हैं। न्यू सिटी पिक-अप में 1500 किलोग्राम भार क्षमता वाला 2640 मिमी कार्गो बॉक्स भी है। बड़े 215/75 R15 (38.1 सेमी) टायर बेहतर रोड ग्रिप प्रदान करते हैं। दूसरी ओर, केबिन एर्गोनॉमिक्स को पहले वाले की तुलना में बेहतर बनाया गया है, जो ड्राइविंग का सबसे अच्छा अनुभव प्रदान करता है। इस सिटी पिकअप पर, कंपनी ग्राहकों को 3 साल/1 लाख किमी की वारंटी और न्यूनतम रखरखाव लागत के साथ अधिक माइलेज की गारंटी दे रही है, क्योंकि वाहन को सभी प्रकार के इलाकों में आसानी से चलाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें   सावधान! अब टोल वाले FASTag पर पड़ रहा है डाका, बैंक अकाउंट से ऐसे उड़ा रहे हैं पैसे, जानें -