December 1, 2022

Tata का एक और धमाका! पेश किया ACE Electric, सिंगल चार्ज में मिलेगी 200Km की रेंज…

TATA ACE three auto

डेस्क: अब इलेक्ट्रिक वाहनों का विस्तार व्यवसायिक प्रयोग प्रयोग में होने लगा है। Tata Motors ने एक व्यवसायिक इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में उतारा है। टाटा इस नई ACE Electric के लॉन्च करने के बाद सुर्खियों में हैं। इस कार्गो वाहन की कीमत का खुलासा भी जल्द ही किया जाएगा।दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान टाटा ने ACE Electric को आधिकारिक लॉन्च किया है।

Tata का एक और धमाका! पेश किया ACE Electric, सिंगल चार्ज में मिलेगी 200Km की रेंज… 1
Tata का एक और धमाका! पेश किया ACE Electric, सिंगल चार्ज में मिलेगी 200Km की रेंज… 5

फिलहाल इसकी डिलेवरी शुरू नहीं हुई है। उस समय इसकी कीमत की घोषणा होगी। बतादें कि पेट्रोल, डीजल, और सीएनजी ऑप्शन में आप Tata ACE अभी उपलब्ध है। बता दें Ace EV टाटा मोटर्स में इवोजेन पावरट्रेन की विशेषता मिलता है।यह सिंगल चार्ज पर 154 किमी का रेंज देती है। इसमें एक उन्नत बैटरी कूलिंग सिस्टम भी है, जो सभी मौसमों में सुरक्षित ड्राइविंग सुनिश्चित करता है।

Tata का एक और धमाका! पेश किया ACE Electric, सिंगल चार्ज में मिलेगी 200Km की रेंज… 2
Tata का एक और धमाका! पेश किया ACE Electric, सिंगल चार्ज में मिलेगी 200Km की रेंज… 6

कंपनी का दावा है कि इसकी चार्जिंग शानदार है, जो बैटरी को जल्द से जल्द चार्ज करता है। यह 27kW इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित है जो (36hp) पावर और 130Nm पीक टॉर्क पैदा करता है। स्टोरेज स्पेस कि बात करें तो यह बेहतरीन है, इसमें 208 क्यूबिक फीट स्टोरेज स्पेस मिलता है। कंपनी की माने तो इस इलेक्ट्रिक कार्गो व्हीकल का इस्तेमाल कमर्शियल इस्तेमाल के लिए बेहतर साबित होगा।

Tata का एक और धमाका! पेश किया ACE Electric, सिंगल चार्ज में मिलेगी 200Km की रेंज… 3
ये भी पढ़ें   मार्केट में तहलका मचाने आ गई Tata Tiago NRG CNG - कीमत जान खुश हो जाएंगे आप..