Hyundai ने Tata से मिलाया हाथ – अब ग्राहकों को होगा बड़ा मुनाफा, Mahindra की बोलती बंद..

tata hyundai se milaayaa haath

डेस्क : हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motors India) ने देश में अपने कुछ डीलरशिप पर ‘फास्ट चार्जिंग इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV)’ इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करने के लिए टाटा पावर के साथ हाथ मिलाया है। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

इस साझेदारी के तहत 29 शहरों में कंपनी के 34 ईवी डीलरशिप पर 60 किलोवाट डीसी चार्जिंग स्टेशन लगाए जाएंगे। Hyundai और Tata Power EZ Charge मोबाइल ऐप के माध्यम से, वे सभी प्रकार के इलेक्ट्रिक वाहनों की जरूरतों को पूरा करेंगे। हुंडई अपने डीलरशिप, स्थान और आवश्यक प्रशासनिक Approval के माध्यम से काफ़ी सारी सुविधा प्रदान करेगी। जबकि, टाटा पावर चार्जिंग स्टेशनों का संचालन और रखरखाव करेगी।

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (Hyundai Motors India limited) के प्रबंध निदेशक और सीईओ उनसु किम ने बयान में कहा, “कंपनी भारत के मजबूत ईवी पारिस्थितिकी तंत्र में टिकाऊ परिवहन को सुविधाजनक बनाने, मजबूत करने और चलाने के लिए टाटा पावर के साथ अपनी साझेदारी से खुश है। ” कंपनी ने कहा कि प्रदूषण को कम करने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए ग्राहकों द्वारा ईवी को अपनाने में तेजी लाने के लिए ऐसी साझेदारी महत्वपूर्ण है।

ये भी पढ़ें   आ रही Hero Splendor का Electric वर्जन, मिलेगी 250Km की दमदार रेंज, कीमत 50 हजार से भी कम..