Hyundai Creta का फेसलिफ्ट मॉडल अब दे चुका है दस्तक – देखें Leaked जानकारी

Hyundai Creta का फेसलिफ्ट वेरियंट जल्द देगा बाजार में दस्तक, दमदार फीचर्स वाला दमदार रॉकेट इंजन, कमाल का लुक Tata और Maruti की नींद उड़ा देगा. जी हां, हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट का पिछली बार भी वैश्विक स्तर पर अनावरण किया गया था और अब आने वाले दिनों में भारतीय मॉडल का अनावरण होने जा रहा है।

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को इस साल त्योहारी सीजन में लॉन्च किया जा सकता है और यह मौजूदा मॉडल की तुलना में बेहतर लुक और फीचर्स पेश करेगी। हाल ही में कंपनी ने भारत में अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू का फेसलिफ्टेड मॉडल लॉन्च किया था। आइए अब आपको Hyundai Creta फेसलिफ्ट के बारे में बताते हैं।

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट का शानदार लुक : Hyundai Creta फेसलिफ्ट के लुक्स और फीचर्स की बात करें तो इसका फ्रंट लुक कंपनी की प्रीमियम SUV Hyundai Tucson जैसा है। इसमें फ्रंट ग्रिल में डीआरएल इंटीग्रेटेड है। साथ ही, बम्पर में एक नया डिज़ाइन, टेललैंप्स और बेहतर साइड प्रोफाइल, साथ ही बेहतर अलॉय व्हील्स देखने को मिलेंगे।

Hyundai Creta Facelift दमदार इंजन : Creta Facelift के इंजन और पावर की बात करें तो इसे 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल के साथ-साथ 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें 6-स्पीड मैनुअल और वैकल्पिक CVT के साथ-साथ 6-स्पीड IMT ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेगा।

हुंडई क्रेटा का नया रूप रोमांचक सुविधाओं की पेशकश करेगा : Hyundai Creta फेसलिफ्ट के इंटीरियर और फीचर्स की बात करें तो मिड साइज SUV के इंटीरियर को ऑल ब्लैक और ब्लैक/ब्राउन जैसे कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। जखन कि बेहतर डैशबोर्ड क संग 10.25 इंच क टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, बोस कंपनी साउंड सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री आ पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, ड्राइव आ ट्रैक्शन मोड क संग-संग एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम सेहो देखल जा सकैत है । वहीं, सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो क्रेटा फेसलिफ्ट में 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और कई अन्य सेफ्टी से जुड़े फीचर्स मिलते हैं।

ये भी पढ़ें   आ गई महिंद्रा की Bolero Facelift Model, ये रहे बढ़िया फीचर्स और धांसू लुक्स